Saturday, September 19, 2015

Laws Enforced By Britishers After the Struggle Of Independence Are Still in Practice

🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
💥अंग्रेजों  ने 1857 की क्रांति के बाद जो कानून बनाए , वही कानून अभी भी हम भारतवासियों पर क्यों  लागू है जिसके अंतर्गत निर्दोष लोगो को जेल के अन्दर ठूस दिया जाता है ।
 💥भारत की बेटी दामिनी कांड के समय सुप्रीम कोर्ट के जज  जे. एस. वर्मा ने जो कानून बनाया वह कानून अपराधियो को सजा देने के लिए नहीं बल्कि निर्दोष लोगो को फ़साने के लिए बनाया गया है । 
💥हमने तभी कह दिया था की इस कानून के माध्यम से आप निर्दोष लोगो को फ़साने का काम करवा रहे हैं | वर्मा साहेब! कानून की पढाई हमने भी की है ।

⛳संत आशारामजी बापू का केस रत्तीभर भी सच नही है । यहाँ उपस्थित भीड़ इस बात की गवाही दे रही है की बापूजी का रंच मात्र भी दोष नहीं था ।
💥कानून में बहुत बड़ा भेद है जिसके अन्दर एक दुष्टा देश के भीतर देशद्रोही का काम  कर रही ओरत को फ़ोन पर सुप्रीम कोर्ट के बड़े  वकील द्वारा बेल मिल जाती है ।
💥 देश की कानून का मजाक उड़ा रहा है सलमान खान जिसको सजा हो गयी है उसको दो घंटा में जमानत हो जाती है ।
💥आतंकवादी का संग करने वाले संजय दत्त को हर तीसरे महीने पेरोल पर छोड़ दिया जाता है लेकिन एक 75 वर्षीय संत बापूजी को बेल नहीं दी जाती क्योंकि  उनको जिस सरकार ने फंसाया वे उनसे दुश्मन मानती थी ।
🚩साथियों  इस देश में साध्वी प्रज्ञा सिंह जी को बेल  नहीं मिलती क्यों ! जबकि वे दोषी नहीं है इस देश में अब्दुल बुखारी खुला घूम रहा है, गिरफ्तारी नही होगी जबकि  वह  दोषी है, उसके साथी उपद्रवी भी है ।
💥इस देश में ओवैसी की गिरफ़्तारी नहीं होती वह कहता है की देश की सारे हिन्दुओ को काटकर फेक दूंगा पंद्रह मिनट में  ।
💥क्या है इस देश का कानून जब याकूब मेनन की फांसी की सजा सुप्रीम कोर्ट ने बरकरार रखी गयी थी तो उसके सजा कम करने के लिए अचानक रात को 12:00  बजे एकाएक कहाँ से कोर्ट लगवाया गया ।
💥ये कानून कहाँ से झुका मैं कहता हूँ यह कानून देशद्रोहियो के अधीन हो गया है ।
    🌹-ओमजी  महाराज
💥देखिये वीडियो
🚩Official Jago hindustani
Visit
👇👇👇
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
💥Twitter - https://goo.gl/iGvUR0
💥FB page - https://goo.gl/02OW8R
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment