Tuesday, September 22, 2015

Media Run In India Are Not Really Indian

🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
🔥क्या आप जानते है कि कोई मीडिया समूह, हिन्दू संघठनों  या हिन्दू संतों  के प्रति इतना बैरभाव क्यों रखते  हैं ? 
💥भारत में चलने वाले न्यूज़ चैनल, अखबार वास्तव में भारत के है ही नहीं.. 
⛳सन 2005 में एक फ़्रांसिसी पत्रकार भारत के दौरे पर आया उसका नाम फ़्रैन्कोईस था उसने भारत में हिंदुत्व के ऊपर हो रहे अत्याचारों के बारे में अध्ययन किया और उसने फिर बहुत हद तक इस कार्य के लिए मीडिया को जिम्मेवार ठहराया. फिर उसने पता करना शुरू किया तो वह आश्चर्य चकित रह गया कि भारत में चलने वाले न्यूज़ चैनल, अखबार वास्तव में भारत के है ही नहीं ।
jago hindustanee
🔥विभिन्न मीडिया समूह और उनका आर्थिक श्रोत पढ़िए 👇
💥1- The Hindu  … जोशुआ सोसाईटी, बर्न, स्विट्जरलैंड, इसके संपादक एन राम, इनकी पत्नी ईसाई बन  चुकी है ।
💥2 NDTV… गोस्पेल ऑफ़ चैरिटी, स्पेन, यूरोप की है ।
💥3- C.N.N / IBN7 / C.N.B.C 100% आर्थिक सहयोग द्वारा साउदर्न बैपिटिस्ट चर्च की है ।
💥4- The Times Of India , नवभारत, Times Now … बेनेट एंड कोल्मान द्वारा संचालित हैं , 80% फंड वर्ल्ड क्रिस्चियन काउंसिल के द्वारा, बचा हुआ 20% एक अंग्रेज और इटैलियन द्वारा दिया जाता है. इटैलियन व्यक्ति का नाम रोबेर्ट माइन्दो है जो सोनिया गाँधी का निकट सम्बन्धी है ।
💥5- Hindustan Times , दैनिक भास्कर  को टाइम्स ग्रुप के साथ जोड़ दिया गया है ।
💥6 Indian Express … इसे दो भागो में बांट दिया गया है, The Indian Express  और New Indian Express  (साउदर्न एडिसन) - Acts Ministries has major stake in the Indian express and later is still with the Indian कौन्तेर्पर्त 
💥7- दैनिक जागरण ग्रुप… इसके एक प्रबंधक समाजवादी पार्टी से राज्य सभा में सांसद है. यह एक मुस्लिमवादी पार्टी है ।
💥8- आंध्र ज्योति...हैदराबाद की एक मुस्लिम पार्टी (MIM ) ने इसे कांग्रेस के एक मंत्री के साथ कुछ साल पहले खरीद लिया ।
💥9- Star TV Group …सेन्ट पीटर पोंतिफिसिअल चर्च, मेलबर्न,ऑस्ट्रेलिया की है ।
💥10- दि स्टेट्स मैन… कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया द्वारा संचालित होता है। 
🔥इस तरह से एक लम्बी लिस्ट है. जिससे ये पता चलता है कि भारत की मीडिया भारतीय बिलकुल भी नहीं है. और जब इनकी फंडिंग विदेश से होती है तो भला भारत के बारे में कैसे सोच सकते है..?
💥 अपने को पाक साफ़ बताने वाली मीडिया के भ्रष्टाचार की चर्चा करना यहाँ पर पूर्णतया उचित ही होगा, राज सर देसाई, अर्णब गौ स्वामी, बरखा दत्त जैसे लोग जिन्होंने भ्रष्टाचार का रिकार्ड कायम किया है उनके भ्रष्टाचार की चर्चा दूर दूर तक है ।
💥इसके अलावा आप लोगो को शायद न मालूम हो पर आपको बता दें  कि ये 100% सही बात है कि NDTV की एंकर बरखादत्त ने ईसाई धर्म स्वीकार कर लिया है।
💥प्रभु चावला जो कि खुद रिलायंस के मामले में सुप्रीम कोर्ट में फैसला फिक्स कराते हुए पकडे गए उनके सुपुत्र आलोक चावला, अमर उजाला के बरेली संस्करण में घोटाला करते हुए पकडे गए ।
💥दैनिक जागरण ग्रुप ने अवैध तरीके से एक ही रजिस्ट्रेसन नं. पर बिहार में कई जगह पर गलत ढंग से स्थानीय संस्करण प्रकाशित किया. जो कि कई साल बाद में पकड़ में आया. और इन अवैध संस्करणों से सरकार को 200 करोड़ का घाटा हुआ ।
💥दैनिक हिन्दुस्तान ने भी जागरण के नक्शेकदम पर चलते हुए यही काम किया । उसने भी 200 करोड़ रुपये का नुकसान सरकार को पहुचाया. इसके लिए दैनिक हिन्दुस्तान के मुख्य संपादक शशी शेखर के ऊपर मुक़दमा भी दर्ज हुआ है ।
🔥अब आप सब समज ही गए होंगे की इनकी फंडिंग विदेश से होती है इसलिए हिन्दू साधू संतों और हिन्दू संग़ठनों को बदनाम करने वाली मीडिया देश को गुलाम बनाने में लगी है ।
🚩Official Jago hindustani
Visit
👇👇👇
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
💥Twitter - https://goo.gl/iGvUR0
💥FB page - https://goo.gl/02OW8R
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩

No comments: