Friday, September 11, 2015

Reality Of Media



🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
⛳आपलोग कितनी भारी संख्या में यहाँ(जंतर-मंतर)पर एकत्रित हुए है और बहनों की संख्या तो बहुत है ही लेकिन मीडिया इसको नहीं दिखाईगी ।
💥मीडिया तो TRP के लिए याकूब मेनन का प्रदर्शन दिखाती है क्यों ?
💥क्योंकि  advertisement एजेंसी को पैसा दिया गया था । मीडिया को जिस व्यक्ति से पैसा मिलता है वह दिखता है ।
ishkaran bhandari 11 september Jago Hindustani
⛳एक दिन मैंने बापूजी से पूछा था बापूजी आप अपने लिए advertisement क्यों  नहीं करते है तो बापूजी बोले की यह पैसा मेरा नहीं है यह गरिबो का है । यह उनकी रोटी ,उनकी पढाई उनके लिए जायेगा । अपने आप के लिए मैं मीडिया को रिश्वत नहीं दूंगा और आज भी बापूजी इस बात पर अड़े है ।
⛳मीडिया जितना हो सके नेगेटिव दिखा दे लेकिन जो लोगो के दिलो में आस्था है वह इन मीडिया के वजह से नहीं है ।
💥याकूब मेनन के लिए जो पांच -पंद्रह व्यक्ति मोमबती जलाते थे उसके लिए पचास कैमरे लगाये गए थे और आज यहाँ पर (जंतर-मंतर) लाखों की भीड है फिर भी उनके पांच कैमरे  भी नहीं हैं  । यह है उनका हिन्दू धर्म विरोधी रवैया । सभी को इस बात से लड़ना पड़ेगा ।
⛳दो साल पहले जब मैं इंदौर में था तो बापूजी बोले जाओ नारायण साईं के साथ मिलकर मीडिया को सम्बोधित करो मैं मीडिया के सामने आया , मैंने पुलिस की  रिपोर्ट पढ़कर उनको सुनाया, पांच सौ कैमरे लगे थे लेकिन किसी ने भी यह नहीं दिखाया ।
💥बस यह दिखाते रहे बापूजी कहीं चले गए है, बापूजी भागे हुए है मैंने मीडिया को कहा की बापूजी यही पर है कही नहीं गए है लेकिन मीडिया इस पक्ष को नहीं दिखाई इससे गन्दा काम मीडिया का क्या हो सकता है?
⛳बापूजी उस समय भी मुस्करा रहे थे बोलो मुझे पता है यह जितना कुप्रचार करेंगे उतना हिन्दू धर्म के लिए अच्छा है उतने ही लोग हिन्दू धर्म के लिए आगे आएँगे और आज ऐसा हो रहा है ।
💥देखिये वीडियो
💻🚩Official
Jago hindustani
Visit
👇👇👇
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
💥Twitter - https://goo.gl/iGvUR0
💥FB page - https://goo.gl/02OW8R
🚩🚩जागो हिंदुस्तानी🚩🚩

Post a Comment