Wednesday, September 9, 2015

All India Muslim Itihaar Committee : Proud To Be Indian

🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
🚩आल इंडिया मुस्लिम इतिहार कमिटी के लीडर इकरार खान ने कहा  की मुझे 
तो बड़ा फक्र (गर्व) है की मैं हिन्दुस्तानी नागरिक हूँ और मुझे यह भी फक्र है की ऐसे हिंदुस्तान में आशारामजी बापू है ।
🚩मुझे तो बड़ा फक्र है की आशारामजी बापू एक सच्चे संत है यह एक हकीकत है ।
🚩मैं बड़ी दिक्कत से ट्रेन में जोधपुर बापूजी के दर्शन करने पंहुचा  लेकिन उनके दर्शन बहुत दूर से हुआ । मैंने कहा मुझे नजदीक से दर्शन करने है मुझे संतुष्टि नहीं हुआ । मैं  वापस घर आ गया मेरे मन  में था की उनके
दर्शन कैसे करू ।
🚩मैंने गाना शुरू किया ॐ ॐ ॐ मेरे प्यारे आशाराम । मैं रोज सोने से पहले ऐसा ग्याराह बार जपने लगा । मुझे बापूजी के सपने में दर्शन हुए और मुझसे बोले की जोधपुर दोवारा आओ मैं तुम्हे नजदीक
से दर्शन दूंगा मैं फिर जोधपुर गया वहां प्रशासन ने सख्ती कर रखी थी सभी को पकड़ रहे थे । मैं एक चाय वाले के होटल में बैठ गया। यकीन मानिये मुझे
बापूजी के नजदीक से दर्शन हुए ।
🚩इतने सुन्दर इतने खुबसूरत बड़ी -बड़ी आँखे मानो कोई पाक बुजुर्ग है । मेरे लिए तो बापूजी एक सच्चे पाक बुजुर्ग है ।
🚩 मैं एक मुस्लिम संस्था का लीडर हु, जब तक जनता का काम नहीं करूँगा
तो मेरे साथ कौन जुड़ेगा । बापूजी के साथ 4 करोड़ भक्त ,शुभचिंतक ,फोल्लोवेर्स है उनके जो प्यारे है 4 करोड़ बहुत संख्या है ।कोई नहीं जुड़ता जब तक आपके अन्दर सच्चाई न हो बापूजी के अन्दर सच्चाई है ।
💥देखिये वीडियो
💻-
🚩Official
Jago hindustani

No comments: