Wednesday, September 16, 2015

Adv.Supreme Court Ishkaran Bhandari Conversation With Asaram Bapu Ji

🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
⛳पिछले दो साल पहले जब बापूजी इंदौर में थे तो मैं भी वही था बापूजी की डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी जी से बात हुई थी डॉ. स्वामी जी ने मुझसे कहा था कि तुम सब काम - धाम छोड़कर बापूजी के साथ लगो क्योंकि यह संत आशारामजी बापू पर नहीं पूरी संस्कृति पर हमला हो रहा है ।
jagohindustani
💥आप कोई भी केस देख लीजिये इससे नकली केस मैंने अपने जीवन में नहीं देखे है। आप जीवन व्यतीत करते है और जंतर-मंतर में कोई घटना हो जाये आप चाहेंगे की इसका रिपोर्ट राजौरी गार्डन या करोल बाग  में लिखवायें तो पुलिस बोलेगी जाओ -जाओ जहाँ की घटना है वहां रिपोर्ट लिखवाओ । इस केस में  जो भी हादसा हुआ वह जोधपुर में हुआ और इसकी  रिपोर्ट दिल्ली में क्यों लिखवाई गयी ?
💥कभी हुआ है ऐसा !!आप समझ सकते हैं । राजस्थान कि घटना रिपोर्ट दिल्ली में दर्ज कि गयी । यहाँ की पुलिस यहाँ की घटना की  रिपोर्ट दर्ज नहीं करती क्यों  ? क्योंकि  षड़यंत्र को अंजाम देना था ।
🚩 बापूजी यह बात अच्छी तरह जानते थे ।
💥इस केस में इतनी -इतनी नकली घटना बनाई गई हैं कि क्या बताऊँ आपको ।
💥मैंने घटना की मेडीकल रिपोर्ट पढ़ी है ऐसी विचित्र रिपोर्ट मैंने आज तक नहीं देखी है उस मेडीकल रिपोर्ट में लिखा है, कोई खरोच या झरिट नहीं आयी है, कोई हादसा नहीं हुआ है । कुछ नहीं है उसके बाद भी रेप का मामला जड़ दिया  है  ।
💥मै तो रोज ही केस देखता हूँ लेकिन ऐसा नकली केस मैंने अपनी जिन्दगीं में कभी नही देखा ।
🌹Adv. Ishkaran Bhandari (Supreme Court)
💥देखिये वीडियो
💻-
🚩Official Jago Hindustani Visit
👇👇👇
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
💥Twitter - https://goo.gl/iGvUR0
💥FB page - https://goo.gl/02OW8R
🚩🚩जागो हिंदुस्तानी🚩🚩
Post a Comment