Saturday, April 7, 2018

जनता को अब मीडिया और न्यायालय पर से उठ रहा है भरोसा

07 Apr 2018

🚩जोधपुर सेशन कोर्ट ने दो दिन पहले काला हिरण शिकार मामले में फिल्म अभिनेता सलमान को 5 साल की सजा सुनाई और दो दिन में ही जमानत मिल गई इसके कारण सोशल मीडिया के जरिये जनता गुस्सा प्रकट कर रही है ।

🚩सोशल मीडिया पर जनता का कहना है कि हिंदुनिष्ठों एवं आम जनता के लिए कानून बना ही नही है कानून तो केवल नेता, अभिनेता व अमीरों के लिए ही बना है, गरीब सालों से बिना सबूत जेल में रहता है और उसकी जिंदगी खराब हो जाती है और नेता, अभिनेताओं को अपराध सिद्ध होने पर भी तुरन्त जमानत मिल जाती है ।  गरीब और हिंदुनिष्ठ न्याय पाने के लिए दिन-रात कोर्ट के चक्कर लगाता है और नेता, अभिनेता, अमीर कोर्ट में आते नही है और उनको तुरन्त जमानत भी हासिल हो जाती है ऐसा कानून किस काम का जो आम जनता और हिंदुनिष्ठ लोगो को फसाकर जिंदगी बर्बाद कर दे।
The public is now uprooted from the media and the court.

🚩दूसरी ओर मीडिया की तरफ देखे तो उसको भी आम जनता के कोई मुद्दे नही दिखाई देते बस उसको तो केवल नेता, अभिनेता और अमीर ही दिखाई दे रहे है 3 दिन से लगातार सलमान खान की जमानत के लिए सलमान को अच्छे दिखाकर कोर्ट पर दबाव बनाती है मानवचक शब्दो से संबोधित करती है जबकि कोई हिन्दू निष्ठ जो हिन्दू संस्कृति का प्रचार-प्रसार करते है उनको हीन शब्दो से संबोधित करती है इससे साफ सिद्ध हो गया कि मीडिया को आम जनता की कुछ पड़ी नही है और हिन्दू संस्कृति को खत्म करने पर तुली है । 

🚩अभी हाल ही में ताजा उदाहरण ले लो हिन्दू संत आशाराम बापू करीब पांच साल से जेल में बंद है। उन पर अभितक एक भी अपराध सिद्ध नही हुआ और उनको षडयंत्र तहत फ़साने के कई प्रमाण भी  मिले है और उनकी उम्र 82 वर्ष है तबियत भी ढीली रहती रहती है उसके बावजूद भी उनको अभीतक जमानत नही मिल पा रही है ।

🚩मीडिया भी उनको दिन रात बदनाम करती रहती है, उनके भक्तों को तो गुंडा तक बोल देती है जबकि उनके भक्त शांति पूर्वक उनके दर्शन करने जाते है, हिन्दू संत आशाराम बापू ने हिन्दू धर्म के प्रचार-प्रसार के लिए अनेक कार्य किये है, जैसे कि करोड़ो लोगो को व्यशन मुक्त बनाया, करोड़ो लोगो को सन्मार्ग पर चलाया, लाखो हिन्दुओं को घरवासपी करवाई, करोड़ो आदिवासियों को जीवनुपयोगी वस्तुओं और मकान दिए जिससे धर्मांतरण पर रोक लगी, विदेशी कम्पनियों से लोहा लिया और स्वदेशी का प्रचार करके करोड़ो लोगो को प्रेरित किया जिसके कारण धर्मांतरण एवं विदेशी कंपनियों को घाटा पडा इसलिए उनको जेल भिजवाने के अनेक षडयंत्र किये और मीडिया को भारी फंडिग देकर उनको बदनाम करवाया, मीडिया इसलिए उनके प्रति हीन शब्दों का प्रयोग करती है ।

🚩देश मे अनेक मुद्दे है लेकिन मीडिया को तैमूर, श्री देवी, सलमान जैसे ही मुद्दे दिख रहे है। मीडिया को गौ हत्या, श्री राम मंदिर, गरीबी, जवानों का शहीद होना, किसानों की आत्महत्या , आम जनता की परेशानी जैसे मुद्दे नही दिख रहे है इससे स्पष्ट हो रहा है कि मीडिया भी आम जनता का विरोधी ही है ।

🚩कानून भी आम जनता और हिंदुनिष्ठ लोगो पर ध्यान नही दे रही है ऐसा लग रहा है । 3 करोड़ केस पेंडिंग में है उस पर सुनवाई नही होती है लेकिन सलमान को तुरन्त जमानत हासिल हो जाती है ।

🚩एक तरफ विजय माल्या, इमाम बुखारी, दीपक चौरसिया, तरुण तेजपाल, कन्हैया कुमार, सलमान खान आदि कई हैं जिनके विरुद्ध पुख्ता सबूत होने पर भी बड़े मजे से बाहर घूम रहे हैं ।

🚩दूसरी ओर हिन्दू संस्कृति का प्रचार-प्रसार करने वाले हिन्दू संत बापू आशारामजी 4 साल 8 महीनों से, और 4 साल से धनंजय देसाई आदि कई हिन्दूनिष्ठ जेल में बंद है लेकिन उनको जमानत तक हासिल नही हो रही है । जबकि उनको षडयंत्र कर फंसाने के कई पुख्ता सबूत भी मिले हैं ।

🚩इसी तरह लाखों निर्दोष गरीब भी जेल में बंद हैं उनको न्याय नही मिल पा रहा है ।

🚩जनता के मन में कई सवाल उठ रहे हैं कि आखिर कब होगा निर्दोषों के साथ इंसाफ ? 

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Post a Comment