Saturday, April 14, 2018

हिन्दुओं की आपसी फुट ही हिन्दुओं को कर देगी खत्म...

🚩देश मे 2014 लोकसभा के समय भारत की कुल मतदाता की संख्या 81करोड़ 40 लाख थी । 17 करोड़ यानि वोटिंग के 31 प्रतिशत मतदाता उसमें अधिकांश हिन्दुओं का वोट हासिल कर भाजपा बहुमत में आयी । वही भाजपा के विरुद्ध 69 प्रतिशत लोग ने वोट किया । उनमें एकजुटता नहीं थी इसी कारण विरोध में इतना मतदान होने पर भी भाजपा की सरकार बनी । उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के बाद मुस्लिम समुदाय के नेताओं का मानना है कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ऐतिहासिक सफलता की वजह तमाम हिन्दू जातियों का एक साथ आकर हिन्दू वोट के रूप में परिवर्तित हो जाना रहा, जिसने मुस्लिम मतों के बंटने को अर्थहीन बना दिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में जबरदस्त सफलता डाल दी । हाल ही के चुनाव में विपक्ष द्वारा एकजुट होने पर भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है ।  अब हिंदुत्व वादियों को ऐसा लग रहा है कि भाजपा अपने मूल हिन्दुत्व को छोड़कर सेक्युलर बनने की राह पर चलने लगा है यही कारण है कि हिन्दुत्व वादी लोगों को किनारा किया जा रहा है । इसके कई उदाहरण है लेकिन ताजा उदाहरण है विश्व हिन्दु परिषद के प्रवीण तोगड़िया । 52 साल बाद चुनाव कराकर उन्हें पद से बेदखल कर दिया गया ।

Hindus will ruin Hindus only

🚩इस बारे में प्रवीण तोगड़िया ने एक प्रेस नोट रिलीज किया है उसमें उन्होंने बताया कि  -  विश्व हिन्दू परिषद के जबरन थोपे गए चुनावो में मतदार सूचि में गड़बड़ी और सरकारी दबाव तंत्र के विरोध में आवाज़ उठाने के बाद आज डॉक्टर प्रवीण तोगड़िया और श्री राघव रेड्डी जी ने अपनी हिंदुत्व की प्रतिबद्धता का पुनरउच्चरण किया। डॉ तोगड़िया ने कहा "पद, प्रतिष्ठा, संपत्ति, सत्ता और स्वार्थ के लिए 10 वर्ष की आयु से और फिर पिछले 4 दशकों  से नहीं निकला था मैं हिंदुत्व के लिए हिंदुओं का सम्मान, सुरक्षा, प्रतिष्ठा पुनःस्थापित करने के लिए घर, करोड़ो की केंसर सर्जरी की मेडिकल प्रेक्टिक्स छोड़कर निकला था। पहले संघ में और हिन्दू सम्मान और सुरक्षा की पुनःस्थापना का ही उद्देश्य 1964 में विहिप ने स्थापना के समय घोषित किया तो बाद में विहिप में कार्य करने गया।
🚩पिछले 3 दशकों से संगठन के अनेकों कर्यो में सम्मिलित होकर, नेतृत्व करके संगठन को आगे बढ़ाया। आज विहिप बजरंग दल दुर्गा वाहिनी के करोड़ो कार्यकर्ता और लाखों समर्थक हम सभी की विचारधारा के प्रति निष्ठा और अथक मेहनत से ही है। उसी विहिप को हिन्दू हितों के लिए नहीं लेकिन सरकारी हितों के लिए दबाव में इस तरह टूटते देखना, विचारधारा की बली चढ़ाकर हजारों हिंदुओं की लाशों पर सत्ता पाए व्यक्तियों के आगे संगठन के कुछ लोगो ने नतमस्तक होना यह देखना भी बहुत दुखदायी है। मुझे विश्वास है कि देश विदेश के हिंदु यह अच्छी तरह अब समझ चुके है। मैं और हमारी विहिप, बजरंग दल, दुर्गा वाहिनी के मेरे करोड़ो हिन्दू साथी अब मेरे साथ 'हिन्दू ही आगे' 'हिन्दू फर्स्ट'  का झंडा लेकर लोकतांत्रिक रीति से हिंदुओं को सुरक्षा और सम्मान देने के कार्य में जुड़ जाएंगे। कलयुग में कुछ लोगो ने स्वार्थ में विचारधारा की बलि चढ़ाई तो भी हम हमारे संस्कार नहीं छोड़ सकते। इसलिए, विश्व हिन्दू परिषद की नई टीम को शुभकामनाएं। अब हम से और आक्रोशित करोड़ो हिंदुओं से सौहार्द बनाकर रखने का काम उनका है। अब समय आया गया है कि हम सभी हिन्दू साथी मिलकर हिंदुओं को दिए वचनों की पूर्ति में तन, मन और धन से लग जाए। विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल, दुर्गा वाहिनी, मातृ शक्ति के करोड़ो कार्यकर्ताओं को मैं हृदय से शतशः ऋणी हूँ।उन्होंने बहुत कठिन समय में अबाधित हिंदुत्व निष्ठा से मेरे साथ अथक खड़े रहने का महान कार्य किया है। अयोध्या में भगवान श्री रामजी का भव्य मंदिर, गौवंश हत्या बंदी का राष्ट्रीय कानून, कश्मीर से धारा 370 और 36-A हटाना, काश्मीरी पंडितों का काश्मीर में सुरक्षित पुनर्वशन, बांग्लादेश और रोहिंग्या मुसलमान घुसपैठियों को देश से बाहर करना आदि अनेको मुद्दों पर कार्यकर्ता और हिन्दू साथी हिंदुओं के साथ डटकर कार्य करते रहेंगे ऐसा मुझे विश्वास है। साथ में ही भारत के हिंदुओं के लिए रामराज्य की स्थापना जिसमें किसानों की कर्जमुक्ति, सस्ती गुणवक्ता युक्त शिक्षा, सभी के लिए उत्तम स्वास्थ्य सेवा आदि सभी पर कार्यकर्ता निष्ठा से जुट जाएंगे। सभी हिंदुओं से निवेदन है अब 'सुरक्षित हिन्दू' ' समृद्ध हिन्दू' की ओर बढ़े।
🚩"बहुत जल्द हम एक महत्व की और हिंदुओं द्वारा बार बार मुझसे कही गई घोषणा करेंगे। तैयार रहें सभी हिन्दू। - प्रवीण तोगड़िया
🚩अब बड़ी चिंता की बात है अगर हिन्दू एक नहीं हुआ तो आने वाले समय में हिन्दू, हिंदुत्व और हिंदुस्तान नहीं बचेगा। आज भी बिना सबूत सालों से हिंदुनिष्ठ जेल में है उनको ससम्मान रिहा करना चाहिए जैसे कि हिन्दू संत आशाराम बापू, धनंजय देसाई आदि आदि हिन्दू संस्कृति के लिए कार्य करने वालो को बाहर करना चाहिए ।
🚩आज हम आपसे में लड़ते रहेंगे तो हमे कोई भी बचाने नही आएगा जिस सरकार को हिन्दूओं ने तन-मन-धन से कार्य करके लाने का प्रयास किया उनको अगर हटा दिया जायेगा या जेल से मुक्त नही किया जायेगा तो आगे का भविष्य सरकार के लिये भी खतरा बन सकता है इसलिए आपसी मत-भेद भूलकर एक हो जाना चाहिए ।
🚩सनातन धर्म को बचाना है तो हिंदुओं को एकजुट होना पड़ेगा। क्योंकि सनातन धर्म को तोड़ने के लिए देश में अनेको साजिशे चल रही है। समय रहते अगर हिन्दू सचेत नहीं होते हैं, तो पाकिस्तान में जो हाल हिंदुओं की है वही हाल 25 साल बाद भारत में भी हो जाएगा। हिंदुओं की ताकत खुद हिन्दू भाइयों को नहीं पता हैं। जिस दिन हिन्दू क्षणिक लोभ को छोड़कर एकजुट हो जायेगा सारा जगत उनकी कदमों में होगा।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Post a Comment