Tuesday, April 10, 2018

भारतीय संस्कृति नष्ट करने में सबसे बड़ा योगदान है बॉलीवुड का

09 Apr 2018
🚩भारत देश को जितना नुकसान मुगलो एवं अंग्रेजो ने नही किया इससे कही ज्यादा नुकसान आज के बॉलीवुड द्वारा हो रहा है, बॉलीवुड द्वारा भारतीय अपनी संस्कृति भूले जा रहे है बॉलीबुड एक धीमा जहर है जो धीर-धीरे देशवासियों का ब्रेन वाश करके अपनी सभ्यता से दूर कर देता है और पश्चिमी सभ्यता अपनाने को मजबूर हो जाता है ।

Bollywood's biggest contribution to the destruction of Indian culture

🚩बॉलीवुड में केवल और केवल भारतीय संस्कृति को खत्म करने की साजिश चल रही है, जिसमे हिन्दू विरोधी फिल्में, अश्लीलता भरी फिल्में, डकैती, लूट-पाट आदि भारतीय संस्कृति विरोधी बनती है और ये फिल्में सेंसर बोर्ड तुंरत ही पास करता है लेकिन भारतीय संस्कृति की दिव्यता वाली फिल्में पास करने में सेंसर बोर्ड तुरन्त मना ही कर देता है।
🚩भारत देश को बॉलीवुड ने इतना सब दिया है तभी तो आज देश यहाँ पर आकर खड़ा हो गया ।
*1.* बलात्कार - गैंग रेप करने के तरीके
*2.* शादी हो रही लड़कियों को मंडप से भगाना
*3.* चोरी डकैती करने के तरीके धूम जैसी फिल्मो से
*4.* भारतीय संस्कारो का मजाक बनाना
*5.* लड़कियो को छोटे अधनंगे कपडे पहने की सिख देना और जानकारी देना नारी केवल भोग की वस्तु है
*6.* दारू, सिगरेट, चरस, गांजा कैसे पिया और लाया जाये
*7.* गुंडागर्दी कर के हफ्ता वसूली करना
*8.* भगवान एवं साधु-संतों का मज़ाक बनाना और अपमानित करना
*9.* भारतवासियों को अंग्रेज की औलाद बनाना
*10.* भारतीय संस्कृति को मूर्खता पूर्ण बताना और पश्चातीय संस्कृति को श्रेष्ठ बताना
*11.* माँ-बाप को वृद्धाश्रमों में छोड़ के आना
*12.* गौ माताओं का मज़ाक बनाना और कुत्तो को उनसे श्रेष्ठ बताना और पालना सिखाना
*13.* रोटी हरी सब्ज़ी खाना गलत बल्कि रेस्टोरेंट में पिज़्ज़ा बर्गर कोल्ड्रिंक और नॉन वेज खाना श्रेष्ठ है
*14.* चोटी रखना मूर्खता और फनी है मगर बालो के अजीबो गरीब स्टाइल (गजनी) रखना श्रेष्ठ है उसे आप सभ्य लगते है
*15.* शुद्ध हिन्दी या संस्कृत बोलना हास्य वाली होती है मूर्खो की भाषा पर अंग्रेंजी सर्वश्रेष्ठ भाषा है इसे आप ज्यदा समझदार और पढ़े लिखे लगते है
*16.* भगवान की आरती की जगह अश्लील गाने गाना अच्छा है
🚩इतना सब कुछ 30 सालो में बॉलीवुड ने भारत को दिया है और अब ये सब देखकर और सीखकर कुछ मूर्ख भारतवासी इतने बुद्धिजीवी हो गए है क्या सही है और क्या गलत है इसमें भेद भी नहीं कर पाते और बगैर सर पैर की फिल्में इस देश में 500 करोड़ कमा जाती है ।
🚩इस देश का दुर्भाग्य देखिये बॉलीवुड के एक्टर, एक्टर्स और क्रिकेटर के जन्मदिवस पर देश भर की मिडिया और युवा पीढ़ी केक काटते है इन लोगो के लिए लेकिन भारत के असली शूरवीरो ,वीर वीरांगनाओ,ऋषिमुनियो, स्वामी विवेकानन्द,महाराणाप्रताप ,छत्रपति शिवाजी, झाँसी की
रानी, पृथ्वी राज चौहान, चंद्रशेखर आज़ाद, भगत सिंह के जन्म दिवस की तारीख भी याद नहीं रहती है । आज के समय मे भारतीय संस्कृति सभ्यता और संस्कारो का पतन करने में सबसे बड़ा योगदान बॉलीवुड का ही रहा है ।
🚩एक्ट्रेस रश्मि मिश्रा ने खोली बॉलीवुड की पोल !!
🚩रश्मि ने कहा कि बॉलीवुड में #स्ट्रगल और कैरेक्टर की डिमांड ऐसी दो वजह हैं, जिनके कारण 60 फीसदी लड़कियां अपना टेलेंट भूल लौट जाती हैं।
🚩रश्मि ने #बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के मुद्दे पर इंडस्ट्री की पोल भी खोली। उन्होंने कहा, बहुत से लोग यही चाहते हैं, कुछ पैसा भी चाहते हैं। वे पार्टियों में बुलाते हैं, फिर घर पर बुलाने लगते हैं। हां इनसे जो लड़की बच जाती है वो अपने टेलेंट के बल पर आगे बढ़ जाती है। जो स्ट्रगल नहीं कर सकती वो लौट जाती है और कुछ वो सब कर लेती हैं जो #इंडस्ट्री के कुछ कथित लोग चाहते हैं।
🚩बॉलीवुड पार्टीज के ये राज जानकर हैरत में पड़ जायेंगे आप !!
*1* - लेट नाईट 11 बजे के बाद शुरू होती है हर पार्टी, ताकि कोई देखे न और बेवजह उनके लिंकअप्स की खबरें सुर्खियों में न आएं ।
*2* - मीडिया को नहीं मिलती है एंट्री क्योंकि कोई नहीं चाहता कि #बॉलीवुड के अंदरखाने की कोई भी खबर किसी भी तरीके से पब्लिक तक पहुंचे ।
*3* - शराब, सेक्स और शबाब की बातें पार्टी में बिंदास होती हैं । इसमें #शराब और सेक्स के टॉपिक पर लोग एक दूसरे से खुल कर बात करते हैं । इन पार्टीज को लेकर एक बार रणवीर कपूर ने खुद खुलासा किया था ।  उनका कहना था, कपूर खानदान में बड़ी से बड़ी #सेलिब्रिटीज आती हैं और इन पार्टियों में शराब, #सेक्स, #नॉन वेज जोक्स और महिलाओं की बातें होती हैं । बॉलीवुड किंग खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर आदि के किस्से भी इन्हीं पार्टियों की ही देन है । ये है बॉलीवुड पार्टीज के गन्दे राज।
🚩सुदर्शन न्यूज चैनल के मुख्य संपादक श्री सुरेश चव्हाणके ने ने बताया था कि आज सभी ईसाई, मुसलमान एवं खाडी देशों ने अपने पैसों का निवेश दूरचित्रवाहिनियों में किया है; इसलिए इस माध्यम से #‘हिन्दू धर्म’ को अपकीर्त किया जा रहा है। #हिन्दू #साधु एवं #संतों की विश्वसनीयता समाप्त करने का कार्य भी नियोजनबद्ध पद्धति से चल रहा है। यह ‘हिन्दू धर्म’ के विरोध में चलाया जा रहा षडयंत्र है ! ‘
🚩भारतवासी ऐसे बॉलीवुड की फिल्मों का त्याग करें और वही पैसे गरीबो की सेवा में लगाये जिससे देश समृद्ध होगा और भारतीय संस्कृति अमर बनी रहेगी ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Post a Comment