Tuesday, November 1, 2016

सिमी के 8 आतंकियों के एनकाउंटर के बाद देशविरोधियों के चेहरे आये सामने

🚩सिमी के 8 आतंकियों के एनकाउंटर के बाद #देशविरोधियों के चेहरे आये सामने।
🚩भोपाल #सेंट्रल जेल से फरार सिमी के 8 आतंकियों के #एनकाउंटर पर कई राजनैतिक पार्टियों ने न्यायिक जांच की मांग की है ।
🚩एनकाउंटर का वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री #शिवराज #सिंह चौहान ने इस मामले की जांच एनआईए से कराने की घोषणा की है ।
🚩कांग्रेस ने उठाए सवाल
एनकाउंटर मामले पर #कांग्रेसी #नेताओं ने सवाल उठाए हैं ।

Jago Hindustani 

🚩सीनियर #कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि सिमी कार्यकर्ता जेल से भाग गए और कुछ घंटे के अंदर उन्हें न केवल खोज लिया गया बल्कि एनकाउंटर कर दिया गया । अब उनसे पूछताछ नहीं की जा सकती, कोई सबूत नहीं है, उनके बयान #रिकॉर्ड नहीं किए जा सकते । उन्होंने कहा, 'मैं न्यायिक जांच की मांग कर रहा हूं । सरकार को भी पता चलना चाहिए कि वे किन परिस्थितियों में भागे । ' साथ ही मध्यप्रदेश राज्य के #पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी जांच की मांग की है, दिग्विजय एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि आतंकी जेल से भागे या भगाए गए ।
🚩ओवैसी ने #एनकाउंटर पर उठाए सवाल !!
एआईएमआईएम चीफ #असदुद्दीन ओवैसी ने भोपाल सेंट्रल जेल से सिमी सदस्यों के भागने और बाद में पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने की जांच की मांग की है । उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और पुलिस के बयान किसी भी तर्कसंगत शख्स के गले नहीं उतर सकते।  #ओवैसी ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट को इसपर जांच बिठानी चाहिए । ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा कि जेल से फरार कैदी अच्छी तरह से कपड़े पहने कैसे हो सकते हैं? उनके पास तो हथियार भी नहीं थे, वो सिर्फ कुछ धातु की चीजें लिए हुए थे जो हथियार जैसी नहीं हो सकती हैं । #हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने पूरी घटना को बेहद चौंकाने वाला बताया ।
🚩वाम दलों ने भी जांच की मांग की !!
मार्क्‍सवादी #कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने पुलिस मुठभेड़ में आठ सिमी आतंकवादियों की #हत्या की न्यायिक जांच की मांग की है । माकपा की पोलित ब्यूरो की सदस्य बृंदा करात ने कहा कि सरकार की ओर से दिया गया बयान #संदिग्ध है और अपने ही पूर्व बयानों से विरोधाभासी है । बृंदा ने कहा, 'मारे गए सभी #आतंकवादियों के खिलाफ अभी अदालत में मामला चल ही रहा था और उन्हें सिमी का आतंकवादी कहना और इस तरह मार देना कानून का उल्लंघन है ।'
🚩केजरीवाल भी पीछे नहीं !!
दिल्ली के #मुख्यमंत्री #अरविंद केजरीवाल ने भी मुठभेड़ की जांच #सर्वोच्च न्यायालय की निगरानी में कराए जाने की मांग की । उन्होंने कहा कि ये बेहद गंभीर मामला है । इसको लेकर #केजरीवाल ने ट्वीट कर सवाल उठाया । वहीं AAP विधायक अलका लांबा ने भी #मध्य #प्रदेश पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाया ।
🚩आप पार्टी आतंकियों को "शहीद" का दर्जा दे सकते है केजरीवाल, दिल्ली सरकार में परिजनों को #नौकरी भी देने की सुगबुगाहट चल रहा है ।
🚩#बरखा दत्त भी सिमी के आठों आतंकियों के लिए जमकर रोई ।
🚩NDTV #रविश कुमार ने भी कहा कि पुलिस ने 8 मासूमों का मर्डर किया है ।
🚩दिसंबर में होनी थी #बेटी की शादी, सिमी के आतंकियों ने कर दी हत्या !!
🚩भोपाल जेल में #रविवार की रात सिमी के आतंकियों द्वारा मौत के घाट उतारे गये हेड #कांस्टेबल #रामाशंकर यादव यूपी के बलिया जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के राजपुर के रहने वाले हैं।
🚩उनके दो #लड़के व एक लड़की है। दोनों बेटों की शादी हो चुकी है। छोटे भाई की बहू सुनीता ने बताया कि छोटी लड़की सोनी की शादी #दिसम्बर मे होनी तय है। तो ऐसे सिमी के आतंकियों ने की थी गार्ड की हत्या और भागे थे जेल से । भोपाल में ही 5 दिसम्बर को तिलक व 9 दिसम्बर को शादी होनी है।
🚩बेटी ने रोते-रोते कहा कि अब क्या होगा, कौन उसकी शादी कराएगा। पिता के बगैर सब कुछ अधूरा है।
🚩अहमदाबाद #ब्लास्ट का आरोपी था भोपाल एनकाउंटर में मारा गया मुजीब शेख !!
🚩भोपाल #सेन्ट्रल जेल से फरार होने के बाद मारे गए आतंकियों में #अहमदाबाद ब्लास्ट का आरोपी मुजीब शेख भी मारा गया । वह 2008 में अहमदाबाद में हुए ब्लास्ट का आरोपी था । मुजीब के खिलाफ इसके अलावा भी कई मामले दर्ज हैं ।
🚩आतंकियों ने एनकाउंटर के लिए #भारत की मीडिया विलाप कर रही है लेकिन नेपाली मीडिया ने इसे #आतंक के खिलाफ सकारात्मक बताया ।
🚩जिन आतंकवादियों ने जेल के अंदर #पाकिस्तान #जिंदाबाद के नारे लगाये उसके बाद हमारे जवानों को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए उसके बाद पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया ।
🚩लेकिन भारत की बिकाऊ मीडिया और भारत में जो सेकुलर देशद्रोही हमारे जवान शहीद हो गये, उसके लिए दुःख नही जताया, #एनकाउंटर में हमारे वीर जवानों ने मौत के घाट उतार दिया उनकी सराहना नही की बल्कि ये लोग आतंकवादियों का समर्थन कर रहे हैं।
🚩कुछ दिन पहले उरी हमले में हमारे 19 #जवान #शहीद हुए तब मीडिया और #सेकुलर लोगों को दुःख नही हुआ लेकिन जब आतंकवादी मारा जाता है तो सारे देशद्रोही लोग और बिकाऊ मीडिया इकट्ठे होकर छाती पीटने लगते हैं , विलाप करते हैं।
🚩अब समय आ गया है इन सभी देशद्रोहियों और #बिकाऊ #मीडिया को देश से भगाने का ।
🚩अब #देशद्रोहियों के चहेरे सामने आ चुके हैं अब #सरकार और #न्यायपालिका को इन पर कड़ी कार्यवाही करके पाकिस्तान भेज देना चाहिए जिससे हमारा देश #सुरक्षित रहे और देश में सुख शांति बनी रहे ।
🚩जय हिंद!!!🚩
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Attachments area
Post a Comment