Sunday, November 6, 2016

हिन्दू समाज को जाग्रत करना पड़ेगा, हिन्दू समाज को एक होना होगा : वरिष्ठ वकील नीरज जैन !!

🚩 हिन्दू समाज को जाग्रत करना पड़ेगा,
हिन्दू समाज को एक होना होगा : वरिष्ठ वकील नीरज जैन !!
ॐ 
🚩भारतीय एवं गुजरात अस्मिता मंच प्रमुख और गुजरात के वरिष्ठ वकील नीरज जैन ने एक निजी चैनल में अपना इंटरव्यू देते हुए कहा कि आज अनेक हिन्दू संत जेल में बंद हैं, मैं ऐसा कहता हूँ कि इन हिन्दू संतो ने इस #भूमि की #सेवा के लिए बड़ा काम किया है । मुस्लिम तृष्टिकरण अटकाने का काम किया, हिन्दू में से क्रिश्चन बनाने का जो काम कर रहे थे, उसको अटकाने का काम किया इसलिए वो जेल में हैं ।

Hindu-society-has-to-be-aware-Hindu-society-should-unite-Senior-advocate-Neeraj-Jain

🚩उन्होंने आगे बताया कि जो लोग खुलेआम ये सब (धर्मान्तरण) करते हैं, उसको कुछ नहीं होता है, यही मेरा कहना है कि जिस प्रकार वोटो की #तृष्टिकरण के लिए ये जो करा रहे हैं उसके खिलाफ लड़ना चाहिए। चाहे आसारामजी बापू हो या दूसरे कोई संत हो उन सबको बचाने के लिए हिन्दू समाज को एक होना होगा ।
🚩एक होकर काम करने को बताया...!!
🚩हिन्दू समाज के साधु-संतो को एक प्लेटफोर्म पर आकर कहना पड़ेगा कि ये गलत है । हिन्दू समाज को #जाग्रत करना पड़ेगा । मैं आज कहता हूँ कि अगर हमारे धर्म-रक्षा मंच जिस प्रकार #हिन्दुस्तान में काम कर रहा है ऐसा 6 महीने तक काम करता रहा तो हिन्दू समाज के सभी साधु-संतो को बाहर लाना पड़ेगा ।
🚩पहले हिन्दू परिषद काम करता था । अभी धर्म - #रक्षा मंच काम कर रहा है, हिन्दू जागृति मंच काम करता है, हिन्दू मुलानी काम करता है, हिन्दू #वाहिनी काम करता है आर.एस.एस काम करता है । सब काम करते हैं । मगर आज #हिन्दू समाज अलग अलग संस्थाओं में बटा हुआ है। सबको ऐसा लगता हैं मेरी #संस्था बड़ी है।  किसी को ऐसा लगेगा कि मेरा नेता बड़ा है, किसी को ऐसा लगेगा मेरी संस्था तो मेरे हिसाब से ही चलेगी । लेकिन सब हिन्दू एक ही प्लेटफोर्म पर आते हैं तो हर साधु-संत एक दिन के लिए भी जेल में नहीं रहेगें 24 घंटे के अंदर बाहर आ जायेंगे ।
🚩सरकार को संतों को रिहा करना ही पड़ेगा !!
🚩आज मैं फिर से दोहरा रहा हूँ कि एक तय करते हैं अपने पास आज सोशल नेटवर्क के द्वारा #ट्विटर #फेसबुक के और बाकि जो कुछ भी है उसके आधार पर हम अगर शुरू करते हैं तो सरकार को भी  साधु-संतो को बाहर लाने की फर्ज पड़ेगी ।
🚩अगर #सलमान खान जैसे को बेल मिल सकती है , #लालू जेल में जाके सजा होने के बाद बाहर आ सकता है तो निर्दोष हिन्दू संतों को बेल क्यों नहीं मिल सकती...???
मिलनी ही चाहिए...!!!
🚩मैं वकील हूँ मैंने ये #केस पढ़ा हुआ हैं संत #आसारामजी #बापू, #साध्वी #प्रज्ञा जी, नित्यानंदजी या और कोई साधु-संत हो इन सबके सामने जिस प्रकार केस किए गए हैं उस केस में दम है क्या...???
🚩मगर हिन्दू #साधु हैं हिन्दु समाज का टोलरेंन्स पावर ज्यादा है। सहन शक्ति ज्यादा है।
ऐसा सोच-सोच कर कि #हिन्दू क्या करेंगें ? हिन्दू एक होने वाले नहीं हैं ।
तो हिन्दू अगर एक नहीं होंगें तो इस प्रकार की ही #सामाजिक #मुमेंट चलनी है । 
🚩मैं ऐसा भूल जाऊँ कि मैं #वकील हूँ, मैं ऐसा भूल जाऊँ कि मैं नेता हूँ, मैं ऐसा भूल जाऊँ कि मैं #व्यापारी हूँ, मैं ऐसा भूल जाऊँ कि मैं सरकारी कर्मचारी हूँ । ये सब भूलकर ही हम एक होंगे और समाज को जोड़ने का काम करेगें तो भारत जुड़ेगा और भारत जुड़ेगा तो #विश्व जुड़ेगा क्योंकि 'वसुदेव कुटुंबकम् ' की भावना सिर्फ जो भारत में है, दुनिया के किसी राष्ट्र या संस्कृति में नहीं है ।
🚩 #एंकर : आप #सिनियर #लॉयर हैं, क्या भारतीय नीति को अपनाकर भारत में ही षड़यंत्र करके इसे खोखला कर देंगे ??
🚩श्री #नीरज_जैन : ये जो #षड़यंत्र रचा वो लार्ड मैकाले ने रचा है।  शुरूआत में लोर्ड मैकाले जब वायसरॉय था तब उसने तय किया था कि आनेवाले 50 साल के बाद हिंदुस्तान में काले रंग के #हिन्दू लोग होंगे मगर उनकी वैचारिक्ता फिरंगियों (अंग्रेजों) की रहेगी ।
🚩तो जिस प्रकार शिक्षणी #एडॉप्ट की गई उस वक्त उसी प्रकार की शिक्षा नीति को जवाहरलाल नेहरु और पहले के जो लोग थे उन्होने ध्यान ना देते हुए #सरदार पटेल की बात को अनदेखी करके सोकॉल्ड ओर्गोनाजेशन करने की जो बात की उसके कारण ये स्थिति पैदा हुई है।
🚩उसके कारण आज के युथ में ये भ्रम पैदा हुआ है जिस प्रकार से इसके सामने कोई आवाज उठाता है जैसे कि हिन्दू #साधु-संतो ने उसके खिलाफ आवाज उठाई। चाहे #मुस्लिम वोटो की तुष्टि करने के लिए या #क्रिश्चन बनाने के लिए उन हिन्दू संतो को जेल में भेज दिया गया ।
🚩 #पत्रकार :  भारत की #नीतियों का ही युद्ध करके, भारत पर ही कुठाराघात हो रहा है, तो हमारे ही सिस्टम के अंदर ये रुल निकाले तो आज आप #संतो की बात कर रहे हैं तो संत जो आवाज उठाते हैं तो उनको भी कानून की नीति से धराशाय करने का प्रयास किया जाता है ।
🚩पत्रकार - तो आपको ऐसा लगता है कि हमारे #सिस्टम को ही चेंज करके #नीतियों को ही चेंज किया गया है ???
🚩श्री नीरज जैन :  मैंने वही कहा कि लोर्ड मैकाले ने जो #शिक्षा नीति अख्तियार की जो हिंदुस्तान के अंदर हिंदुस्तान की मूलभूत शिक्षा नीति थी  वो शिक्षा नीति को धीरे-धीरे क्रमशः #खत्म करने के बाद उनकी शिक्षा नीति जो हमारे पर थोपी गई, उसमें नया हिंदुस्तान लिखा गया ।
🚩आज की स्थिति में ऐसा है कि #ओरिजनल #इतिहास लिखने की बात करते हैं तो उसे #संघ से या #भगवाकरन से जोड़ दिया जाता हैं । ये हमारी कमनसीबी है लेकिन उनको चश्मा #फिरंगियों (#अंग्रेजों ) का पहना दिया गया ।  मैकाले के फिरंगी चश्में सब लोग पहन रहे हैं, लेकिन उसके आधार पर भारत किस दिशा में आगे बढेगा, भारत का विकास कैसे होगा ??
🚩अरे... भाई  भारत के विकास की ही बात कर रहे हैं तो भारत तो पहले से ही विश्वविख्यात था भारत का #विकास था ही क्योंकि हम लोगो ने सर्च किया है दुनिया रिसर्च कर रही है ।
🚩पहला पुष्पक विमान हमने दिया बाकि उसके बाद में #एरोप्लेन आए, #अणुबम हमने बनाया ये सब हमने किया था । #ब्रह्मास्त्र हमने किया ये हमारी नीति थी। लेकिन आज मैं भारत में #सोलर की बात करता हूँ तो ठीक है मगर अमेरिका में सोलर की बात हुई तो !! अरे... अमेरिका में सोलर की बात हुई । ऐसी मानसिकता वाले लोग हो गए हैं ।
🚩मैं ऐसा कहूंगा कि #भारत के पास ऐसी ताकत है लेकिन फोरेन या #अमेरिका  का कोई कहेगा भारत में ताकत हैं तो उनकी मानेगें ।
🚩श्री नीरज जैन ने सही बताया कि #लॉर्ड_मैकाले ने जो हमारा #इतिहास बदल दिया उसको फिर से लाना होगा और जो  हिन्दू साधु-संतो पर #कुठाराघात हो रहा है उसको हम सभी हिन्दुस्तानियों को रोकना होगा ।
🚩जय हिन्द🚩
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩

No comments: