Wednesday, November 23, 2016

पादरियों को गर्भपात अपराध की माफी देने का विशेषाधिकार प्राप्त : पोप फ्रांसिस

🚩#पादरियाें के पास बना रहेगा अधिकार #गर्भपात अपराध की माफी देने का : #पोप फ्रांसिस
🚩#पोप फ्रांसिस ने एक पत्र जारी कर यह कहा है कि ' मैं ऐसी कई #महिलाओं से मिला हूँ जो #गर्भपात कराने के बाद पछतावे का एहसास सीने में दबाकर जीती हैं । इसलिए #पादरी "माफी मांगने की यात्रा में " एक मार्गदर्शक की भूमिका निभाते हैं ।
🚩इस बात को ध्यान में रखते हुए 'मैं #गर्भपात जैसा पाप करने वाली सभी #महिलाओं को दोषमुक्त करने का अधिकार #पादरियों को देता हूँ '
Jago Hindustani - पादरियों को गर्भपात अपराध की माफी देने का विशेषाधिकार प्राप्त पोप फ्रांसिस


🚩गौरतलब है कि #पादरियों को यह विशेषाधिकार पिछले साल 8 दिसंबर को ईयर ऑफ मर्सी के दौरान दिया गया था ।
🚩 यह अधिकार उन्हें एक साल के लिए मिला था, जिसकी अवधि इस साल 20 नवंबर को समाप्त हो गई थी । अब #पोप फ्रांसिस के नये पत्र में इस अवधि को अनिश्चितकाल तक के लिए बढ़ा दिया है ।
🚩लेकिन #पॉप जो इस तरीके से माफ करने का अधिकार दे रहा है वे खुद #पादरी ही जब इन #दुष्कर्मों में लिप्त है तो फिर दूसरों को क्या माफ करेंगे ???
🚩जब वो खुद ही #महिलाओं के साथ #दुष्कर्म करके #गर्भपात करवाते है वो दूसरों को क्या माफी देंगे !!
🚩#दुनिया भर में कई #पादरियों के छोटे-छोटे #बच्चों और ननों के साथ #दुष्कर्म के मामले सामने आ चुके है भले #मीडिया इसे दिखाये या न दिखाये लेकिन हम आपको कुछ आंकड़े देते है जिससे आप भी चौंक जायेंगे !!
🚩#ईसाईयत की क्रूरता व #राष्ट्र-द्रोह...!!!
🚩#कैथलिक चर्च की दया, शांति और #कल्याण की असलियत दुनिया के सामने उजागर हो गयी है । #मानवता और #कल्याण के नाम पर क्रूरता की पोल खुल चुकी है । #चर्च  कुकर्मो की पाठशाला व #सेक्स स्कैंडल का अड्डा बन गया है । #पोप बेनेडिक्ट सोलहवें ने #पादरियों द्वारा किये गए कुकृत्य के लिए माफी भी माँगी थी ।
🚩#कन्नूर (कैरल) के #कैथोलिक चर्च की एक  नन सिस्टर मैरी चांडी  ने #पादरियों और ननों का चर्च और उनके शिक्षण संस्थानों में व्याप्त व्यभिचार का जिक्र अपनी आत्मकथा ‘ननमा निरंजवले स्वस्ति’ में किया है ।
🚩उन्होंने कहा है कि ‘#चर्च के भीतर की जिन्दगी आध्यात्मिकता के बजाय #वासना से भरी थी । एक #पादरी ने मेरे साथ #बलात्कार की कोशिश की थी । मैंने उस पर स्टूल चलाकर इज्जत बचायी थी । 
 🚩यहाँ #गर्भ में ही बच्चों को मार देने की प्रवृत्ति होती है । सान डियेगो चर्च के अधिकारियों ने #पादरियों के द्वारा किये गये #बलात्कार व #यौन-शोषण आदि के 140 से अधिक अपराधों के मामलों को निपटाने के लिए 9.5 करोड़ डॉलर चुकाने का ऑफर किया था ।
🚩#चर्च की आड़ में चल रहे #यौन शोषण के हजारों मामले सामने आ चुके हैं ।
🚩सन् 1950 से 2002 के काल में #पादरियों के द्वारा किये गये यौन-शोषण के 10,667अपराध दर्ज किये गये । उनमें से 3300 की जाँच पूरी होने के पहले ही वे मर गये । बाकी 7700 में से 6700 पादरियों को अपराधी घोषित किया गया ।
🚩सन् 2002 में #आयरलैंड के पादरियों के यौन-शोषण के अपराधों के कारण 12 करोड़ 80 लाख डॉलर का दंड चुकाना पड़ा ।
🚩 मई 2009 में प्रकाशित रायन #रिपोर्ट के अनुसार 30,000 #बच्चों को इन संस्थाओं में #ईसाई ननों और #पादरियों द्वारा प्रताड़ित और शोषित किया जाता रहा ।
🚩#पादरी ने किया #बलात्कार, #गर्भवती होने पर दी #धमकी !!
🚩#श्री नगर के 32 वर्षीय बीजूमन के. एल. पादरी शादी के बहाने 19 वर्षीय एक लड़की के साथ अपने आवास पर पेय पदार्थ में नशीली चीजें मिलाकर पिलाने के बाद उसका बलात्कार करता था ।
🚩पुलिस ने बताया कि #पादरी ने #किशोरी के गर्भवती हो जाने पर जबरन #गर्भपात कराया और उसे धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी से कुछ कहा तो सोशल मीडिया पर उसकी अश्लील तस्वीर जारी कर देगा ।
🚩ऐसे तो अनेकों किस्से देखने सुनने में आये हैं । जो #पादरी छोटे-छोटे बच्चों और बच्चियों के साथ #बलात्कार करते हैं व मुँह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते हैं , #बच्चियों का #गर्भपात कराते हैं , क्या उन #पादरियों को दूसरों को माफी देने का अधिकार है ?
🚩पहले तो ऐसे #पादरियों को अपनी गलती का एहसास कर 'खुद आगे से ऐसे कुकर्म नहीं करेंगे' का #संकल्प कर जनता से #माफी मांगनी चाहिए !
🚩जिस #धर्म में #संयम का पाठ ही नही है तो सयंम कहाँ से आयेगा...???
🚩जिस #धर्म की जड़े ही खोखली हैं वो दूसरे को क्या आश्रय देंगा ???
🚩पर #मीडिया कभी इन #पादरियों के #कुकर्मों का चिट्ठा नहीं खोलेगी !!!
क्योंकि ये खुद #ईसाई मिशनरियों द्वारा दिए गए फण्ड से चलती है ।
🚩 इसलिए उनके इशारों पर नाच कर सिर्फ और सिर्फ #हिन्दू #साधु-संतों के खिलाफ समाज के मन में जहर भरती है जिससे #मिशनरियों के रास्ते में रूकावट बनने वाले #संत और #समाज में खाई खोद सकें और #धर्मान्तरण का कार्य तीव्र गति से हो सकें ।
🚩  #ईसाई #मिशनरियों का उद्देश्य #संसार के महान #हिन्दू #धर्म की जड़े खोदना है ।
🚩अगर आप इनके #शिकार हो रहे हो तो #सावधान हो जाइये और #किसी भी चीज, वस्तु, पैसा, नौकरी की लालच में आकर अपने #हिन्दू धर्म से विमुख न होइये क्योंकि मनुष्य के जीवन में सबसे बड़ा धर्म होता है ।
🚩#भगवान #श्री कृष्ण में भी कहा है कि अपना #धर्म कभी भी नही छोड़ना चाहिए ।
🚩#गुरु गोविंद सिंह के बेटों ने तो अपने शरीर को छोड़ दिया लेकिन #धर्म नही छोड़ा ।
🚩अखिर में यही कि 'धड़ दीजिये पर #धर्म न छोड़िए"
🚩जय हिन्द !!!
🚩Official Jago Hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳
🚩
Post a Comment