Monday, November 14, 2016

हिन्दू संतों को गलत तरीके से फंसाने की गंदी राजनीति चल रही है : डी जी वंजारा

🚩#साध्वी प्रज्ञा जी और #आसारामजी #बापू पर लगे सारे आरोप झूठे और बनावटी : वंजारा जी
🚩#नवसारी (गुजरात) रविवार के दिन #भारत #माता की जय के सूत्र उच्चारण से गूंज उठा था ।
🚩नवसारी में गुजरात राज्य के पूर्व आई.जी रह चुके डी जी वंजारा जी के सम्मान में विशाल रैली निकली थी,  बाद में फार्म हाउस पर जाहिर नागरिक #सम्मान समिति नवसारी द्वारा वंजारा जी का सम्मान हुआ ।
🚩#वंजारा जी ने उनके वक्तव्यों में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और #आसारामजी बापू पर लगे आरोपो को झूठा और बनावटी बताया है ।
🚩#वंजारा जी पर लगे तमाम आरोप झूठे और राजकीय षड़यंत्र !!
Jago Hindustani - 

🚩आपको बता दें कि डी जी #वंजारा जी 8 साल की जेल तथा 1 साल गुजरात राज्य से बाहर रहने की सजा पूरी होने के बाद 8 अप्रैल 2016 से गुजरात राज्य में आजादी से घूम रहे हैं ।
🚩अभी #गुजरात राज्य के लोगों में उनकी इतनी लोकप्रयिता है कि उनके बाहर आने के बाद गुजरात राज्य में 6 महीनों में ही उनके सम्मान में 36 कार्यक्रम आयोजित हो चुके हैं और अब नवसारी में उनके लिए 37वां सम्मान समारोह आयोजित हुआ था ।
🚩इस कार्यक्रम में #अशोक भाई रावल ने वक्तव्य दिया । उन्होने #वंजारा जी पर लगे तमाम आरोपों को झूठा और राजकीय षड़यंत्र बताया और श्री #वंजारा जी ने अपने वक्तव्यों में हिंदुओं के हित पर ज्यादा जोर दिया ।
🚩#इनकाउंटर देशहित में हैं : #वंजारा जी
🚩उनके कहने के अनुसार अगर उस समय ये #इनकाउंटर नहीं बनाये होते तो आज हमें #नरेन्द्र #मोदी जैसे वडाप्रधान नहीं मिलते । सारे #आतंकवादियों ने मिलकर #मोदीजी को जान से मार देने का प्लान बनाया था । परंतु उन्होंने आतंकवादियों को मार कर देश को सुरक्षित किया। इनकाउंटर देशहित में है।
🚩अब से पहले भी #वंजाराजी ने उनके कई वक्तव्यों में #साध्वी प्रज्ञा और #संत #आसारामजी #बापू पर लगे तमाम आरोपों को झूठा और बनावटी बताया है।
🚩उनका कहना है कि #हिन्दू #संतों को गलत तरीके से फंसाने की गंदी राजनीति चल रही है।
🚩उन्होंने कहा कि स्वामी #विवेकानंद जी को भी #षड़यंत्र के तहत बदनाम किया गया था इसी तरह आज #आसारामजी बापू को भी #षड़यंत्र के तहत फंसाया जा रहा है । उन्होंने #बापू #आसारामजी को हिन्दू समाज का #अनमोल #संत बताया ।
🚩 ऐसा पहली बार नही हुआ है कि जो #साध्वी प्रज्ञा जी और #बापू #आसारामजी के लिए आवाज उठी हो...
🚩इससे पहले भी स्वर्गीय श्री #अशोक #सिंघल, डॉ.सुब्रमयमन स्वामी, #सुदर्शन न्यूज के चैयरमेन सुरेश चव्हाणके भी बता चुके हैं कि बापू आसारामजी ने विदेशी कम्पनियों का बहिष्कार करवाया और #ईसाई मिशनरियों द्वारा #हिन्दुओं के #धर्मान्तरण करने पर रोक लगाई इसलिये उनको सुनियोजिय षड़यंत्र के तहत फंसाया गया है ।
🚩आपको बता दें कि स्वर्गीय श्री #अशोक सिंघल, डॉ. सुब्रमयमन स्वामी, सुदर्शन न्यूज के चैयरमेन #सुरेश चव्हाणके कई बार #बापू #आसारामजी को जेल में जाकर मुलाकात भी कर चुके हैं ।
🚩डॉ. #सुब्रमण्यम स्वामी ने तो यहाँ तक बताया है कि मैने #बापू #आसारामजी का केस पढ़ा है पूरा #बोगस है उनको #निर्दोष बरी करना ही पड़ेगा ।
🚩#साध्वी प्रज्ञा जी को और #बापू #आसारामजी को क्लीनचिट मिल चुकी है फिर भी #जमानत नही मिल रही है उस पर कई #बुद्धिजीवियों ने प्रश्न उठाया है कि दोषियों को जमानत मिल सकती है तो इन #निर्दोष #संतो को क्यों नही???
🚩क्या बिना सबूत #निर्दोष #संतों को सालों जेल में रखना उनके साथ अन्याय नहीं है ?
🚩जब तक आरोप साबित नहीं होता तब तक हर व्यक्ति निर्दोष माना जाता है तो फिर बिना दोष साबित क्यों #निर्दोष #संत जेल में सजा काट रहे हैं ?
🚩#जागो हिन्दू !!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment