Friday, October 16, 2015

Scientists Advice : Keep Distance From Physical Relationship (sex)

🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
⛳अमेरिका वैज्ञानिकों ने दी शारीरिक सम्बन्ध(Sex) से दूरी बनाने की सलाह....
🚩थिंक टैंक बायोजेरन्टालॉजी रिसर्च फाउंडेशन के निर्देशक प्रोफ़ेसर आलेक्स जावरन्कॉव ने दावा किया क़ि शारीरिक सम्बन्ध मनुष्य को उसकी पूरी क्षमता तक जाने से रोकता है। इंसान शारीरिक सम्बन्ध बनाना छोड़ दे तो वह 150 साल तक  स्वस्थता से जी सकता है।
      
🌍विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के महा निर्देशक डॉ. मार्गेट चान ने कहा क़ि शारीरिक सम्बन्ध के बिना जिंदगी हमें और लम्बी उम्र तक जीने में सक्षम बनायेगी ।
Scientists Advice 

🔥 एक तरफ अमेरिका के वैज्ञानिक ब्रह्मचर्य को श्रेष्ठ बता रहे है और शारीरिक सम्बंध(Sex)से दूर रहने को बोल रहे है दूसरी और हमारे देश की मीडिया ब्रह्मचर्य को हानि और शारीरिक सम्बंध(Sex) को फायदेमंद बता रहे है ।
💥ऐसा क्यों???
🔥क्या आपने सोचा इस बारे में???
नही, तो पढ़िए!
🇮🇳हमारे देश का भविष्य हमारी युवा पीढ़ी पर निर्भर है ।अगर युवापीढ़ी वीर्यवान होगी तभी सभी क्षेत्रो में सफल हो पायेगें ।
📖शास्त्र मे कहा गया है :
     ब्रह्मचर्यं परं बलम् | ‘ब्रह्मचर्य परम बल है |’
वीर्यनाश ही मृत्यु है और वीर्यरक्षण ही जीवन है|
💥अब आप समझ गए होंगे क़ि हमें स्वस्थ्य सुखी और संम्मानित जीवन जीने के लिए और सभी क्षेत्रों में सफल होने के लिए वीर्यरक्षण कितना जरूरी है।
🔥ईसाई  मिशनरियाँ चाहती है क़ि हिन्दू संस्कृति को नष्ट करके देश का पूरा ईसाई करण करके भारत को पुनः गुलाम बनाया जाए इसलिए मिडिया द्वारा देश के युवाओ की शक्ति को नष्ट करना चाहते है जिससे निर्वीर्य हो जाये तो देश के लिए कुछ कर न सके और हम देश को गुलाम बनाने में सफल हो जाएं।
💥इसलिए ब्रह्मचर्य का प्रेरणा देने वाले साधु-संतो और ब्रह्मचर्य का पालन कराने में मदद बन सके ऐसे साहित्य "दिव्य प्रेरणा प्रकाश" जैसे को बिकाऊ मीडिया कुप्रचार करके देश को कमजोर करना चाहती है।
🚩अब तो जागो भारतवासी🚩
📖पढ़िए साहित्य👇
☀http://tinyurl.com/odu4oey
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment