Tuesday, October 6, 2015

Exposing Fake News : Chattisgarh Schools Distribute Asaram Bapu’s Book On Sex Tips To Students

🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
📖【" #दिव्य_प्रेरण_ प्रकाश " पुस्तक नहीं, अपितु एक शिक्षा "ग्रन्थ" है ।】
⛳ हमारे देश का भविष्य हमारी युवा पीढ़ी पर निर्भर है किन्तु उचित मार्गदर्शन के अभाव में वह आज गुमराह हो रही है ।
🔥पाश्चात्य भोगवादी सभ्यता के दुष्प्रभाव से उनके यौवन का ह्रास होता जा रहा है। विदेशी चैनल द्वारा चलचित्र, अशलील साहित्य आदि प्रचार माध्यमों के द्वारा युवक-युवतियों को गुमराह किया जा रहा है। युवा पीढ़ी को चरित्र, संयम और नैतिकता से भ्रष्ट करने पर ये तुले हुए हैं ।

📖 #दिव्य_प्रेरणा_प्रकाश एक पुस्तक नहीं अपितु एक शिक्षा ग्रन्थ है, इसमें विद्यार्थियों को संयमी जीवन जीने की प्रेरणा मिलती है ।
📖सचमुच इस अनमोल ग्रन्थ को पढ़कर एक अदभुत प्रेरणा तथा उत्साह मिलता है ।
📖 #दिव्य_प्रेरणा_प्रकाश पुस्तक आज के युवा वर्ग के लिये अमूल्य भेंट है। यह पुस्तक युवानों के लिये सही दिशा दिखानेवाली है ।
📖 आज के युग में युवानों के लिये वीर्यरक्षण अति कठिन है। परन्तु इस पुस्तक को पढ़ने के बाद ऐसा लगता है कि वीर्यरक्षण करना अत्यंत सरल है ।
📖 #दिव्य_प्रेरणा_प्रकाश पुस्तक आज  के युवा वर्ग को सही युवान बनने की प्रेरणा देती है। यह पुस्तक पढ़ने से मांस, मछली, अण्डा, लहसुन, प्याज आदि छूट जाते हैं । 
📖यह पुस्तक मनुष्य के जीवन को समृद्ध बनानेवाली है और वीर्यरक्षण की शक्ति प्रदान करने वाली है ।
📖यह पुस्तक आज के युवा वर्ग के लिये एक अमूल्य भेंट है। आज के युवान वीर्यशक्ति का व्यय कर देते हैं और दीन-हीन, क्षीणसंकल्प, क्षीणजीवन होकर अपने लिए व औरों के लिए भी खूब दुःखद हो जाते हैं, उनके लिए यह पुस्तक सचमुच प्रेरणादायक है।  
📖अपने जीवन से हरे हुए मनुष्य के लिए जीवन में विकास करने का उत्तम मार्ग तथा दिग्दर्शक यह ‘दिव्य प्रेरणा प्रकाश' पुस्तक है। तमाम युवक-युवतियों को यह पुस्तक अवश्य पढ़नी चाहिए। इससे बहुत लाभ होता है ।
🔥बिकाऊ मीडिया कितना भी कुप्रचार करे लेकिन "दिव्य प्रेरणा प्रकाश" पुस्तक असंख्य युवाओं को लाभविन्त करके लोकप्रिय बन चुकी है ।
💥देखिये वीडियो👇
💻https://youtu.be/UjoQUDw3G5E
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
💥Twitter - https://goo.gl/iGvUR0
💥FB page - https://goo.gl/02OW8R
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩

No comments: