Sunday, October 18, 2015

पादरी सोलोमन से बने डॉ. सुमन कुमार....

🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩


🚩डॉ. सुमन कुमार ने बताया-क़ि मुझे सँभालने और सवारने में पूज्य आशाराम बापूजी का बहुत बड़ा हाथ है। मैं पादरी सोलोमन से सुमन कुमार क्यों बना ये स्वयं मुझे भी नही पता है, पूज्य बापूजी को पता है।

⛳भारत हमारी माँ है,माता का रूप है प्यारा!
करना इसकी रक्षा,ये कर्त्तव्य है हमारा!!
🚩यही पाठ बारम्बार पूज्य बापूजी सत्संग के माध्यमों से हमको और आपको बताने की चेष्टा किये है और "मार्क्स मेकोलियर मरियम" पुत्र की औलाद हमारे पूज्य बापूजी को कटघरे में खड़ा किये है।
☀जरा विचार कीजिये-'पानी पीजिये छानकर,गुरु कीजिये जानकर!
🌍"विश्व का अद्वितीय व्यक्तित्व" को हमने ह्रदय में स्थान दिया है
💥लेकिन ईसाइ पादरियों  को न पचने के कारण, बापूजी आज कटघरे में खड़ा कर दिये गये है।
🌍अभी कुछ दिन पहले वर्ल्ड के 30 countries में कुछ scientists हमसे बैंग्लोर में मिले और हमसे पूछा-क़ि आपके विचार,आपके संस्कार,आपकी परंपरा और आपके परिपाठी ये श्रेष्ठ है लेकिन आज आपके ही लोग कटघरे में क्यों है?
💥मैंने कहा-मुझे ईसा और मूसा का डर नही है। हमारे बीच रहकर "जयचंद अरमान सिंह" के औलादों के कारण हमें कटघरे में खड़े कर दिये गये है।
💥देखिये वीडियो👇
💻-  
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩

No comments: