Friday, October 9, 2015

बापूजी ने पादरी सोलोमन से डॉ.सुमन कुमार बना दिया

🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
⛳मैंने अपनी लाइफ में मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम, श्री कृष्ण, भगवान शंकर जी के बारे में सुना है 
लेकिन मैंने पूज्य संत श्रीआशारामजी बापू के चरणों में अर्जी लगा दिया और जब से मैंने उन्हें देखा,
 उन्हीं में राम, कृष्ण और विश्वनाथ को देख लिया।

🚩मैंरे को बापूजी ने पादरी सोलोमन से डॉ.सुमन कुमार बना दिया। अब मैं हिन्दू धर्म के लिए ही जियूँगा, समाज के लिए जियूँगा और मेरा एक ही परिचय है तन समर्पित, मन समर्पित और ये जीवन भी समर्पित है। चाहता हूँ इस देश के लिए कुछ और भी दूँ। देश हमे देता है सबकुछ, हम भी कुछ देना सीखें।।       
⛳अभी कुछ दिन पहले झारखण्ड में कुछ लोग हमसे मिलने आये और हमसे बार-बार हमारा कक्ष देखने की requst की। बार-बार बोलने पर मैं उन्हें अपने कक्ष में लेकर गया । वहां पूज्य बापूजी की फ़ोटो देखी तो मुझसे पूछता है-"Still Now! You are keeping this Man's photo here."  मुझसे रहा नही गया और मैंने उसे बोला क़ि "तू अपना बाप बदल सकता है, ये बापों का बाप है, मैं नही बदल सकता।"
मैं कैसे बदल दूँ अपने बापों के बाप बापूजी को।
आप सब सांसारिक लोग और संतगण यहाँ बैठे है।
⛳"As a Suman Kumar from Soloman to Suman Kumar. I got my soul converted."
किसके दम पर?
"पूज्य बापूजी के दम पर"। आज मुझे सँभालने वाले बापूजी को ईसाइ पादरियों ने  कटघरे में खड़ा कर दिया है।
🚩अब हमे जागना होगा ।
🌹-डॉ.सुमन (भूतपूर्व पादरी सोलोमन)
💥देखिये वीडियो👇
💻
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩

No comments: