Thursday, April 28, 2016

You will be Shocked to find out that how? Sant Asaram Bapu's followers Celebrated His Birthday,

🚩आप ये जानकर हैरान रह जायेंगे कि संत आसाराम बापू के भक्तों ने उनका जन्म दिन कैसे मनाया ?
🚩आज #संत #आसारामजी बापू का अवतरण दिवस था वो #जेल में #बन्द हैं लेकिन #देश-#विदेश में रहने वाले उनके भक्तों ने संत आसारामजी बापू का अवतरण दिवस बड़ी #धूम-धाम से मनाया ।
🚩किसी का जन्म दिन होता है तो हम #केक काटते हैं, #मोमबत्ती जलाते हैं, बड़ी बड़ी #पार्टियाँ मनाते हैं, #पिकनिक घूमने जाते हैं, होटलों में दोस्तों के साथ जाते हैं आदि आदि ।
🚩लेकिन संत #आसारामजी बापू के भक्तों ने उनके गुरूजी का अवतरण दिन बड़े ही अजीब ढंग से मनाया ।
🚩आइये देखते हैं उनके भक्तों ने #विश्वभर में कैसे मनाया संत आसारामजी बापू का अवतरण दिवस...
🚩कल और आज ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड चल रहा था #विश्व_सेवा_दिवस / #VishwaSevaDiwas ।
🚩संत आसारामजी बापू के #भक्तों की #ट्वीट्स में हमने देखा कि उसमे कई जगह गरीबों में #भंडारा, #अनाज वितरण एवं जीवन उपयोगी #सामग्री वितरण, #पलाश शरबत वितरण, #छाछ वितरण, #गरीब विद्यार्थियों में नोटबुक व उनकी जरूरियात सामग्री वितरित की गई, #विशाल #भगवन्नाम करती #हरिनाम संकीर्तन यात्रायें,  जाहेर #सत्संग कार्यक्रम, गौमाता के लिए चारा, #हॉस्पिटलों में मरीजो के लिए #फल वितरण, #हवन कार्यक्रम, #टेंकरों द्वारा #निःशुल्क जल वितरण आदि अनेकों कार्यक्रम आयोजित किये गए थे ।
🚩जब हमने पता किया कि ऐसा क्यों किया तो बताया कि हमारे गुरूजी संत आसारामजी बापू ने यही बताया कि
"मेरा जन्म दिवस कोई भी कभी भी नही मनाये और आपको मनाना ही है तो #मानव सेवा करके ही मनाएं ।
🚩अब आप सोच सकते हो कि जो संत आसाराम बापूजी ऐसी सोच रखते हैं और उनके भक्तों को केवल मानव कल्याण की ही सेवा करने को बोलते हैं ।
🚩ऐसे पुरुष को #महापुरुष का दर्जा देना क्या गलत है ? आज #जेल में होते हुए भी ऐसे कार्य कोई भला कर सकता है ?
🚩लोग #बिकाऊ #मीडिया का सुन सुन कर बोलते हैं कि बापूजी ने रेप किया है, रेप किया है । अरे ! बापूजी ने तो सिर्फ उस लड़की के सर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया था । क्या कोई माता-पिता या गुरु अपने पुत्र-पुत्री या शिष्य को आशीर्वाद नहीं दे सकता ? क्या आशीर्वाद देने से वो रेपिस्ट हो जाते हैं ?
🚩ये तो संत आसाराम बापूजी को बदनाम करने की, उन्हें बुरी तरह से फ़साने की #घिनौनी #साजिश है ।
🚩अरे ! सूरत की लड़की तो खुद अपना केस वापस लेना चाहती थी लेकिन आज भी #पुलिस उस लड़की पर दबाव बनाये बैठी है । कहाँ तो बापूजी पर आरोप लगाने के कुछ दिन बाद ही उसके बाप के घर में हाई-फाई गाडी आ जाती है ।
🚩इसलिए संत #आसाराम बापूजी का #केस सरासर झूठ है ऐसा डॉ. #सुब्रमण्यम स्वामी जी ने कहा हैं। बापूजी को बहुत ही बड़े #अंतर्राष्ट्रीय साजिश के तहत फ़साया गया है ।
🚩जागो हिन्दू🚩
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment