Sunday, April 3, 2016

🚩भारत माता की जय नही बोलने वालों को सऊदी अरब की मुस्लिम महिलाओं ने दिया करारा जवाब...!!!

🚩#भारत में भारत माता की जय के विरोध के बीच इस्लामी देश #सऊदी #अरब की #राजधानी #रियाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान सऊदी अरब की #टीसीएस की महिलाओं ने काफी खुश होकर बुलंद आवाज़ में भारत माता की जय के नारों का उदघोष किया ।
💥सऊदी अरब की सरजमीन पर भारत माता की जय के नारे ऐसे वक्त लगाए गए, जब देश की सबसे बड़ी #इस्लामी शिक्षण संस्थान #दारुल उलूम देवबंद ने इसका विरोध किया और #फतवा जारी करके कहा कि भारत माता की जय बोलना #इस्लाम के खिलाफ है।
💥#ओवैसी ने कहा था क़ि मेरे गले पर छुरी रख दो तो भी #भारत माता की जय नही बोलूंगा और बाद में #दारुल उलूम इस्लामिक शिक्षण संस्था दारुल उलूम के #मुफ्तियों ने फतवा जारी कर दिया क़ि कोई #मुसलमान "भारत माता की जय" नही बोले और कहा कि हम इस वतन को अपना माबूद (#भगवान) नहीं समझते। इसलिए किसी मुसलमान द्वारा भारत माता की जय का नारा लगाना जायज नहीं है।
💥हवाला नंबर 545 (ब) में मुफ्तियों ने जवाब दिया क़ि मुसलमान खुदा के एक होने का अकीदा (यकीन) रखते हैं। इसलिए वो खुदा के अलावा किसी और की परसतिश (पूजा) नहीं कर सकते। दरअसल भारत माता अहले हनूद (एक तबके) के अकीदे (यकीन) के मुताबिक एक देवी है।जिसकी वो पूजा करते हैं। भारत माता की जय कहने वालों के नजदीक इसके मफहूम (मायने) में वतन की परसतिश (पूजा) शामिल हैं। इसलिए किसी मुसलमान के लिए ऐसा नारा लगाना जायज नहीं।। फतवे पर मुफ्ती हबीबुर्रहमान खैराबादी, #मुफ्ती महमूद हसन बुलंदशहरी, मुफ्ती जैनुल इस्लाम कासमी, मुफ्ती फखरुल इस्लाम कासमी, मुफ्ती वकार अली, मुफ्ती असदुल्ला, मुफ्ती नौमान सीतापुरी और मुफ्ती मुसअब के हस्ताक्षर हैं।
🚩कितना महान है हमारा #देश भारत...
🚩सऊदी अरब में #सीरिया कानून होते हुवे भी भारत माता की जय के नारे लगाये गए और वहाँ पर कोई विरोध भी नही हुआ और भारत माता की जय बोलने पर सभी #मुसलमानो के चेहरे पर ख़ुशी छा गई थी ।
🔥लेकिन भारत में कुछ अधर्मी लोग पवित्र भारत को तोड़ने के लिए तरह तरह के षड़यंत्र करके भारत के #टुकड़े करने की साजिश कर रहे है ।
🚩भारत देश जो सदा से ऋषि मुनियों की भूमि रही हैं। इस भारत माँ के आँचल ने #हिन्दू #मुस्लिम #सिख हो या #ईसाई सबको आश्रय दिया है।
💥लेकिन भारत में रहकर भी आज भारतीय अपनी पवित्र भारत माँ का सम्मान तक नहीं करते।
💥भारतीयों को कम से कम उन सऊदी अरब की महिलाओं से सीखना चाहिए जो सऊदी अरब में रहते हुए "भारत माता की जय" का नारा लगा कर खुद को धन्य महसूस कर रहे थे।
🚩जय माँ भारत🚩
💥देखिये वीडियो👇
💻-

🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment