Friday, April 22, 2016

According To BBC survey Pope And Nun Are Most Sexually Addict

🚩ईसाईयत के गाल पर हिंदुत्व का थपेड़ा... (पूरा मेटर पढ़ने से आपको ईसाई मिशनरियों का सच पता चल जायेगा )
💥कहा! अब नहीं बना सकोगे किसी हिन्दू को क्रिश्चन...
💥गोवा के एक सच्चे हिन्दू की आपबीती..
💥अभी कुछ महीने पहले ही नई यूनिट में #ट्रान्सफर होकर आया हूँ चूँकि पिछली यूनिट में कई लोगों ने मेरी छवि एक सांप्रदायिक #कट्टर #हिन्दू की बना दी थी और कुछ लोगों ने मुझे #इस्लाम और #ईसाईयत विरोधी बता दिया था ।
इसलिए इस यूनिट में मैं काफ़ी शाँत रहता था किसी भी #धर्म पर मैं कोई भी बात नही करता था ।
💥मेरे साथ एक सीनियर हैं जो 4 साल पहले हिंदू से #क्रिस्चियन में #कन्वर्ट हुए हैं, वो दिन रात ईसाईयत की प्रशंसा करते और हिंदुत्व को गालियाँ देते रहते, चूँकि उन्हें मेरे बारे में कोई जानकारी नही थी और ना ही उन्होंने मेरी हिस्ट्री पढ़ी थी ।
एक दिन बातों ही बातों में उन्होंने मुझे क्रिश्चियनिटी में कन्वर्ट होने का ऑफ़र दे दिया और #क्रिश्चियनिटी के फ़ायदे बताने लगे ।
💥मैं कई दिनों से ऐसे मौके की तलाश में था क्योंकि मेरे दिमाग में क्रिस्चियन कन्वर्शन वाले मुद्दे को लेकर बड़ा फ़ितूर चल रहा था, मैं उसके ज्ञान का लेवल जानता था ।इसलिए मैं बाइबिल को लेकर बड़े क्रिस्चियन फादर से बहस करना चाहता था इसलिए मैंने उनका ऑफ़र स्वीकार कर लिया ।
💥कल शाम को मैं अपने आठ जूनियर और उस सीनियर के साथ चर्च पहुँच गया, वहाँ कुछ परिवार भी हिन्दू से क्रिस्चियन #कन्वर्शन के लिए आये हुए थे, और धर्म परिवर्तन कराने के लिए गोवा से किसी चर्च के फादर बुलाये गए थे ।
💥#चर्च में प्रार्थना हुई , फिर उन्होंने क्रिश्चियनिटी और परमेश्वर पर लेक्चर दिया और होली वाटर के साथ धर्मान्तरण का #कार्यक्रम शुरू किया । सबसे पहले मुझे कन्वर्ट होने के लिए आगे बुलाया गया ।
💥मैंने फ़ादर से कहा कि मुझे कन्वर्ट करने से पहले क्रिस्चियन और हिन्दू धर्म के बीच का फर्क बताये ।
मैं कन्वर्ट होने से पहले बाइबिल पर आपके साथ चर्चा करना चाहता हूँ ।
कृपया मुझे आधा घण्टे का समय दें और मेरे कुछ प्रश्नों का उत्तर दें ।
💥उस फ़ादर को इस बात का अंदेशा भी नही था कि आज वो कितनी बड़ी आफ़त में फ़ंसने वाले हैं, सो फ़ादर #बाइबिल पर चर्चा करने के लिए तैयार हो गए ।
💥मैंने पूछा  - #फ़ादर! क्रिश्चियनिटी हिंदुत्व से किस तरह बेहतर है, परमेश्वर और बाइबिल में से कौन सत्य है,अगर बाइबिल और #यीशु में से एक चुनना हो तो किसको चुनें ?
💥अब फ़ादर ने क्रिश्चियनिटी की प्रशंसा और हिंदुत्व की बुराइयाँ शुरू करते हुए कहा क़ि...
💥यीशु ही एक मात्र परमेश्वर है और होली #बाइबिल ही दुनियाँ में मात्र एक पवित्र क़िताब है । बाइबिल में लिखा एक एक वाक्य सत्य है वह परमेश्वर का आदेश है । परमेश्वर ने ही #पृथ्वी बनाई है ।
💥क्रिश्चियनिटी में ज्ञान है जबकि #हिन्दुओँ की किताबों में केवल अंध विश्वास है ।
💥क्रिश्चियनिटी में समानता है जातिगत भेदभाव नही है जबकि हिंदुओं में जातिप्रथा है ।
क्रिश्चियनिटी में महिलाओं को पुरुषों के बराबर सम्मान हैं जबकि #हिन्दुओँ में नारी का आदर नही उसे भोग की पुतली समझा जाता है ।
💥क्रिस्चियन कभी भी किसी को धर्म के नाम पर नही मारते जबकि हिन्दू धर्म के नाम् पर लोगों को मारते हैं #बलात्कार करते हैं हिंदुओ में नागे बाबा घूमते हैं । हिन्दू बहुत अत्याचारी है ।
💥अब मैंने बोलना शुरू किया  क़ि फ़ादर मैं आपको बताना चाहता हूँ क़ि..
💥जैसा आपने कहा क़ि #परमेश्वर ने पृथ्वी बनाई है और बाईबल में एक-एक वाक्य सत्य लिखा है और वह पवित्र है ।
तो बाईबल के अनुसार पृथ्वी की उत्त्पति ईशा के जन्म से #4004 वर्ष पहले हुई अर्थात बाइबिल के अनुसार अभी तक पृथ्वी की उम्र 6020 वर्ष हुई जबकि साइंस के अनुसार(कॉस्मोलॉजि) #पृथ्वी की उम्र लगभग 4.8 ±10%बिलियन वर्ष की है जो बाइबिल में बतायी हुई वर्ष के बहुत ज़्यादा है
आप भी जानते हो साइंस ही सत्य है
अर्थात बाइबिल का पहला अध्याय ही बाइबिल को झूँठा घोषित कर रहा है । मात्र #झूँठी कहानियों का संकलन है बाइबल में ।
💥जब बाइबिल ही असत्य है तो आपके परमेश्वर का कोई अस्तित्व ही नही बचता ।
💥आपने कहा कि क्रिश्चियनिटी में ज्ञान है तो आपको बता दूँ कि क्रिश्चियनिटी में ज्ञान नाम का कोई शब्द नही है , याद करो जब "#ब्रूनो" ने कहा था क़ि पृथ्वी सूरज की परिक्रमा लगाती है तो चर्च ने ब्रूनो को 'बाइबिल' झूठा साबित करने के आरोप में जिन्दा जला दिया था और गैलीलियो को इसलिए अँधा कर दिया गया क्योंकि उसने कहा था कि 'पृथ्वी के अलावा और भी ग्रह हैं' ।
अब हिंदुत्व की बारी....
💥फ़ादर हिंदुत्व के अनुसार पृथ्वी की उम्र #ब्रह्मा के एक दिन और एक रात के बराबर है जो लगभग 1.97 बिलियन वर्ष है जो साइंस के बताये हुए समय के लगभग समान है और साइंस के अनुसार ग्रह नक्षत्र तारे और उनका परिभ्रमण हिन्दुओँ के #ज्योतिष #विज्ञानं पर आधारित है ।
हिन्दू ग्रंथो के अनुसार ग्रहों की जीवनगाथा वैदिक काल में ही बता दी गयी थी ।ऐसे ज्ञान देने वाले संतो को हिन्दुओँ ने भगवान के समान पूजा है ना कि जिन्दा जलाया या अँधा किया ।
🚩केवल हिन्दू #धर्म ही ऐसा है जो ज्ञान और गुरु को भगवान से भी ज़्यादा पूज्य मानता है जैसे
"गुरुर्ब्रह्मा गुरुर्विष्णु गुरुर्देवोमहेश्वरः
गुरुर्साक्षात परब्रह्मा तस्मै श्रीगुरूवे नमः..
💥और फ़ादर दुनियाँ में केवल हिन्दू ही ऐसा है जो कण कण में ईश्वर देखता है और ख़ुद को "अह्म ब्रह्मस्मि" बोल सकता है इतनी आज़ादी केवल हिन्दू धर्म में ही हैं ।
💥आपने कहा क़ि 'क्रिश्चियनिटी में समानता है जातिगत भेदभाव नही है तो आपको बता दूँ क़ि
क्रिश्चियनिटी पहली शताब्दी में तीन भागों में बटी हुई थी जैसे
Jewish Christianity
Pauline Christianity
Gnostic Christianity.
जो एक दूसरे के घोर विरोधी थे उनके मत भी अलग अलग थे ।
💥फिर क्रिश्चियनिटी Protestant, Catholic Eastern Orthodoxy, Lutherans और भी कई समुदायों में विभाजित हुई जो एक दूसरे के दुश्मन थे ।
💥आज ईसाईयत हज़ार से ज़्यादा भागों में बटी हुई है, जो पूर्णतः रँग भेद (#श्वेत #अश्वेत ) और जातिगत आधारित है ।
आज भी अश्वेत क्रिस्चियन को #ग़ुलाम समझा जाता है ।
💥#फ़ादर #भेदभाव में ईसाई सबसे आगे हैं हैम के वँशज के नाम पर अश्वेतों को ग़ुलाम बना रखा है ।
💥आपने कहा कि क्रिश्चियनिटी में महिलाओं को पुरुष के बराबर अधिकार है, तो बाईबल के प्रथम अध्याय में एक ही अपराध के लिये परमेश्वर ने ईव को आदम से ज्यादा दण्ड क्यों दिया ?
ईव के #पेट को दर्द और बच्चे जनने का श्राप क्यों दिया ?
आदम को ये दर्द क्यों नही दिया ?
अर्थात आपका #परमेश्वर भी महिलाओं को पुरुषों के समान नही समझता ।
💥आपके ही बाइबिल में "लूत" ने अपनी ही दोनों बेटियों का #बलात्कार किया और #इब्राहिम ने अपनी पत्नी को अपनी बहन बनाकर मिस्र के फिरौन (राजा) को भोग भोगने के लिए दिया ।
💥फ़ादर क्रिश्चियनिटी के इतिहास में देखो आजतक किसी भी महिला को पॉप ( धर्म गुरु) नही बनाया गया, #दुनियाँ के सारे चर्च पुरुषप्रधान है ।
💥आपकी ही क्रिश्चियनिटी ने पोप के कहने पर अब तक 50 लाख से ज़्यादा बेक़सूर महिलाओं को जिन्दा जला दिया । ये सारी रिपोर्ट आपकी ही बीबीसी न्यूज़ में दी हुईं हैं ।
आपकी ही ईसाईयत में 17वीं #शताब्दी तक महिलाओं को #चर्च में बोलने का अधिकार नही था ।
#BBC के सर्वे के अनुसार सभी धर्मों के धार्मिक गुरुओं में सेक्सुअल केस में सबसे ज़्यादा "#पोप और #नन" ही एड्स से मरे हैं जो #ईसाई ही हैं ।
🚩दुनियाँ में केवल हिन्दू ही है जो कहता है
💥 " यत्र नारियन्ति पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवता" अर्थात जहाँ नारी की पूजा होती है वहीँ देवताओं का निवास होता है ।
💥फ़ादर आपने कहा कि क्रिस्चियन धर्म के नाम पर किसी को नही मारते तो आपको बता दूँ 'एक लड़का हिटलर जो कैथोलिक परिवार में जन्मा उसने जीवनभर चर्च को फॉलो किया उसने अपनी आत्मकथा "MEIN KAMPF" में लिखा ' वो #परमेश्वर को मानता है और परमेश्वर के #आदेश से ही उसने 10 लाख यहूदियों को मारा है' ।
💥#धर्म के नाम पर #क़त्लेआम करने में क्रिस्चियन मुसलमानों के समान ही हैं, वहीँ आपने हिन्दुओँ को बदनाम किया तो आपको बता दूँ कि "हिन्दू ने कभी भी दूसरे धर्म वालों को मारने के लिए पहले हथियार नही उठाया है, बल्कि अपनी रक्षा के लिए हथियार उठाया है ।
💥फ़ादर ईसाईयत में सबसे बड़ी प्रथा Bapistism है, जो बाइबिल के अनुसार येरूसलम की यरदन नदी में #नग्न होकर ली जाती है ।
💥फ़ादर! यीशु ने कहा है " मेरे प्रेरितों मेरा प्रचार प्रसार करो" अब जब आप यीशु का प्रचार करोगे तो आपसे प्रश्न भी पूछे जाएँगे आपको ज़बाब देना होगा।
💥मैंने फिर कहा फ़ादर आप यीशु के साथ गद्दारी नही कर सकते " आप यहाँ सिद्ध करके दिखाओ कि ईसाईयत हिंदुत्व से बेहतर कैसे है"
💥फ़ादर अभी शाँत था, मैंने कहा फ़ादर अभी तो मैंने शास्त्र खोले भी नही है #शास्त्रों के ज्ञान के सामने आपकी बाइबिल टिक भी नही सकती।
💥अब फ़ादर ने काफ़ी सोच समझकर रविश स्टाइल में मुझसे पूछा 'आप किस जाति से हो'
मैंने भी चाणक्य स्टाइल में ज़वाब दिया ,
"मैं सेवार्थ शुद्र, आर्थिक वैश्य, रक्षण में क्षत्रिय, और ज्ञान में ब्राह्मण हूँ ।
💥अब मैंने उन परिवारों को जो कन्वर्ट होने के लिए आये थे उनको कहा " क्या आप लोगों को पता है कि वेटिकन सिटी एक हिन्दू से क्रिस्चियन कन्वर्ट करने के लिए मिनिमम 2 लाख रुपये देती है जिसमें से आपको 1लाख या 50 हज़ार दिया जाता है बाकि में 20 से 30 हज़ार तक आपको कन्वर्ट करने के लिए चर्च लेकर आने वाले आदमी को दिया जाता है
बाकि का 1 लाख चर्च रखता है ।
💥जब आप कन्वर्ट हो जाते हो तब आपको परमेश्वर के नाम से डराया जाता है फिर आपको हर सन्डे चर्च आना पड़ता है और हर महीने अपने जेबखर्च या फिक्स डिपाजिट चर्च को डिपॉजिट करना पड़ता है, आपको 1 लाख देकर चर्च आपसे कम से कम दस लाख वसूल करता है, अगर आपके पास पैसा नही होता तो आपको परमेश्वर के नाम से डराकर आपकी जमीन किसी क्रिस्चियन ट्रस्ट के नाम पर डोनेट(दान) करा ली जाती है ।
💥आप सभी को बता दूँ कि एक सरकारी रिपोर्ट के अनुसार भारत में धार्मिक आधार पर सबसे ज़्यादा जमीन क्रिस्चियन ट्रस्टों के पास हैं, जिन्हें आप जैसे मासूम कन्वर्ट होने वालो से परमेश्वर के नाम पर डरा कर हड़प कर लिया गया है ।
💥और अंत में मैंने कहा क़ि "मेरे क्रिस्चियन भाइयों! अपने वेटिकन वाले चचाओं को बता दो कि भारत से ईसाईयत का बोरी #बिस्तर उठाने का समय आ गया है उन्हें बोल दो अब भारत में #हिन्दू जाग चुका है । अब हिन्दू ने भी #शस्त्र के साथ #शास्त्र उठा लिया है जितना जल्दी हो यहाँ से निकल लो"।
🚩जय हिन्द!!!
जय भारत!!!🚩
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩

No comments: