Wednesday, January 27, 2016

झूठे आरोपों में फंसे निर्दोष संतो के निर्दोष छूटने पर उनका खोया हुआ सम्मान कौन लौटायेगा

🚩झूठे आरोपों में फंसे निर्दोष संतो के निर्दोष छूटने पर उनका खोया हुआ सम्मान कौन लौटायेंगा....???
⛳ श्री श्री 108 श्री #नरेन्द्र_गिरि_महाराज, अध्यक्ष, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद कहते है कि कुछ ऐसी संस्थाएँ हैं जो साधु-महात्माओं पर बिना प्रमाण के आरोप लगाकर उनको बदनाम करने का षड़यंत्र करती रहती हैं । गलत आरोप लगा के संतो को प्रताड़ित किया जा रहा है लेकिन कोई भी आरोप आज तक सिद्ध नहीं हो पाया है।
🚩कांची कामकोटि पीठ के #शंकराचार्य श्री जयेन्द्र सरस्वती जी का मीडिया द्वारा भरसक कुप्रचार हुआ लेकिन जब वे निर्दोष बरी होकर आये तो एक पंक्ति भी किसी बिकाऊ मीडिया द्वारा नहीं दिखायी गयी। उनके आरोप लगने से निर्दोष बरी होने तक के बीच में जो उनको प्रताड़ित किया गया, उसका जिम्मेदार कौन है..???
🚩ऐसे ही वर्तमान समय में राष्ट्रहित,लोकहित में संलग्न रहने वाले #संत #आसाराम जी बापू जी को भी #षड़यंत्र के तहत फंसाया गया है। जब बापूजी भी निर्दोष बरी होकर आयेंगे तो इस बीच उनको जो प्रताड़ित किया जा रहा है, इसका जिम्मेदार कौन होगा...???
🚩विचारणीय है क़ि आज सबसे ज्यादा कानून व्यवस्था के द्वारा कोई प्रताड़ित हो रहा है तो वो हमारे देश के निर्दोष संत है। आज हम देख रहे है क़ि बड़े से बड़ा जुर्म करने वाला जमानत पर,पैरोल पर रिहा होकर मजे से घूमता है पर हमारे निर्दोष संतो को जमानत भी नही दी जाती है।
🚩हिन्दू धर्म के लिए ये संकट की घड़ी है। आज हिन्दू समाज को जागृत होने की जरुरत है और सच्चाई तक पहुँचते हुए संस्कृति रक्षक संतो के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने की जरुरत है।
🚩आज हमारे हिन्दू संतो को जितना प्रताड़ित किया जा रहा है उतना किसी मौलवी या पादरी को करके दिखाए...!!!
🚩संगठन से हर कोई डरता है। हिन्दू सहिष्णु तो है पर संगठित नही। अगर हिन्दू संगठित हो जाये तो किसी की ताकत नही हिन्दू धर्म और हिन्दू संतो के खिलाफ षड़यंत्र करने की।
🚩आज समाज को यह सोचना होगा कि सनातन धर्मावलम्बियों को, हमारे संत-महात्माओं को, जिन्होंने हमे सदा सत्य का मार्ग दिखाया है ।उन पर हो रहे षड़यंत्र को पहचाने और उन्हें न्याय दिलाने के लिए मिलकर आवाज उठायें।
 
🚩Official Jago hindustani Visit 👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment