Sunday, January 10, 2016

आखिर क्यों इस देश में सिर्फ संतो को न्याय नही मिलता???

🚩आखिर क्यों इस देश में सिर्फ संतो को न्याय नही मिलता???
🚩चाहे वो साध्वी प्रज्ञा ठाकुर हो या असीमानंद जी, नारायण साईं हो या संत श्री आसारामजी बापू।
🚩जहाँ हम देख रहे है क़ि बड़े से बड़े दोषी को बेल और पेरोल पर रिहा किया जा रहा है वहाँ देश के निर्दोष संतो को क्यों राहत नही..???
🚩संत आसारामजी बापू पर अभीतक एक भी आरोप सिद्ध नही हुआ है तो क्यों उनको उनके मौलिक अधिकार जमानत से वंचित रखा जा रहा है???
🚩बापूजी पर चल रहे षड़यंत्र की पूरी जाँच होनी चाहिए।
🚩आज देश में सबसे ज्यादा जन-समुदाय अगर किसी से जुड़ा है तो वो है "संत श्री आसारामजी बापू"।बापूजी को मानने वाले करोड़ो की संख्या में हैं । इनके छोटे से छोटे कार्यक्रम में भी कम से कम  50-60 हज़ार लोग आते हैं । मैं मानता हूँ कि जिनके जीवन में साधना व सच्चाई न हो वे इतना बड़ा एकत्रीकरण नहीं कर सकते ।
🚩बापूजी का समग्र जीवन समाज सेवा के लिए समर्पित रहा है और वे अपने शिष्यों को भी यही शिक्षा दिए है। तभी आज उनकी अनुपस्थिति में भी आश्रम द्वारा सभी सेवा कार्य सुचारू रूप से चल रहे है।
🚩संत #आसाराम बापूजी पर किया गया #केस 210% बनावटी है। सेशन कोर्ट में केस चल रहा है। चलता रहे मगर 78 वर्ष की उम्र में बापूजी को जेल में रहते हुए इतना कष्ट दिया जाना न्याय की दृष्टि से उचित नही है।मेरा तो मानना है कि बापूजी को शिघ्र जमानत मिलनी ही चाहिए ।
🚩इस प्रकार से उनके तथा उनके नाम से #हिन्दू #संतों और हिन्दू समाज के सिर पर कुल्हाड़ा मारा गया है । मैं तो देख के हैरान होता था क़ि किस प्रकार से मीडिया के लोग उनके विषय में बोलते है। मेरे अंदर यह देखकर आग लगती है कि किस प्रकार से #ईसाई $मिशनरियां व #विदेशी कंपनियाँ अपनी विदेशी मीडिया का उपयोग कर रहे हैं। हिन्दू #धर्म के खिलाफ देश के भीतर ऐसा वातावरण पैदा करके वो हमारे संतों के प्रति हमारे मन में नफरत पैदा करके हमें हमारी #संस्कृति से विमुख करना चाहते है पर उनको मालूम नहीं है कि हमारी जड़े कहाँ पर हैं । वे खुद मिट जायेंगे लेकिन हमको नहीं मिटा पायेंगे ।
🚩देशवासियों को भी बिकाऊ #मीडिया के पीछे की सच्चाई जानने का प्रयास करना चाहिए।
🔥यह सब विदेशों का बहुत बड़ा षड़यंत्र है । इसलिए मेरा यह मानना है कि हमारे संतों के साथ इस प्रकार का जो #षड़यंत्र चल रहा है, आनेवाले समय में इसकी पूरी जाँच होनी चाहिए। और बापूजी को शीघ्र रिहा करना चाहिए।
🌹-श्री अशोक सिंघलजी
💥देखिये वीडियो👇🏼
💻



🚩Official Jago hindustani Visit
👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment