Saturday, January 9, 2016

In India Why Saints Are Jailed

🚩हिंदुओं के हिन्दुस्तान में क्यों एक के बाद एक निर्दोष संत जेल में....!!!
🚩आइये जाने हिन्दुस्तान की  जानी-मानी हस्तियों से संत आसारामजी बापू के केस के बारे में...
🚩प्रसिद्ध न्यायविंद डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी  जी ने अपने वक्तव्य में कई बार बताया क़ि संत आसारामजी बापू अंतर्राष्ट्रीय षड़यंत्र के तहत फंसाये गए है।
‘‘धर्मान्तरण कार्यों का प्रतिरोध करने में संत आसारामजी बापू सबसे आगे रहे है।उनके ऊपर किया गया केस पूरी तरह बोगस है। सोनिया गाँधी के इशारे पर ये केस हुआ है और हम तो समझते हैं क़ि अच्छी तरह से न्याय होगा और जिन लोगों ने ये केस डाला है, उन पर ही केस डालना चाहिए । ताकि वो आगे किसी भी निर्दोष संत को फसानें का दुःसाहस न कर सकें।
🚩स्वामी जी ने आगे बताया क़ि ‘‘मैंने बापूजी को षड़यंत्र का पहले ही बता दिया था।
कोई आम इंसान भी अगर केस पढ़ें तो वो समझ जाये क़ि एक निर्दोष संत को फंसाया गया है।
क्यों FIR जोधपुर नही दिल्ली में घटना के 5 दिन बाद दर्ज की जाती है???

🚩मेडिकल रिपोर्ट में साफ लिखा हुआ है क़ि लड़की के साथ कोई दुष्कर्म नहीं हुआ है । और सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है क़ि लड़की के टेलीफोन रिकॉर्ड्स से पता चला है कि जिस समय पर वह कहती है कि वह कुटिया में थी, उस समय तो वह खुद किसी के साथ फ़ोन पर व्यस्त थी। और बापूजी भी उस समय दूसरे कार्यक्रम में व्यस्त थे । वे भी वहाँ कुटिया में नहीं थे । इसलिए यह केस तुरंत रद्द होना चाहिए ।" 
   ‘‘मैंने गृहमंत्री राजनाथजी से भी कहा कि आशारामजी बापू के खिलाफ किया गया केस फर्जी है।"
💻

🚩अंतर्राष्ट्रीय संरक्षक श्री अशोक सिंघल जी ने भी बताया था क़ि संत आसारामजी बापू को विदेशी NGO ने फंसाया है। आने वाले समय में आरोप लगाने वाली लड़की का सच सामने आयेगा। बापूजी के नाम से हिन्दू समाज के सिर पर कुल्हाड़ा मारा गया है । बापूजी निर्दोष हैं, इसलिए इस बनावटी केस से बापूजी को जमानत जल्दी मिलनी ही चाहिए । 
💻

🚩सुदर्शन न्यूज़ के चेयरमैन श्री सुरेश चव्हाणके जी ने भी कहा कि पिछ्ले 10 सालों में इस देश को गुलाम बनने से रोकनेवाली जो सबसे बड़ी शक्ति है, वह आशारामजी बापू हैं । इसी कारण से बापूजी को षड़यंत्र के तहत जेल भेजा गया है । लोगो में जनाक्रोश है । बापूजी को जल्द-से-जल्द इंसाफ मिलना चाहिए।
💻


🚩शिवसेना ने भी कहा क़ि संत आसाराम बापू जी के खिलाफ 28 महीनों से एक भी आरोप सिद्ध नही हुआ फिर भी उनको जमानत नही मिल रही है???
केवल आरोप के आधार पर  76 वर्षीय वरिष्ठ निर्दोष संत को षड़यंत्र के तहत जेल में रखना अन्याय की पराकाष्ठा नही है ???
🚩ऋषि मुनियों के देश हिंदुस्तान में ही अगर हिन्दू संत सुरक्षित नही तो ये हिंदुओं के लिए शर्म की बात है।
🚩जागो हिन्दू🚩
🚩Official Jago hindustani Visit
👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment