Tuesday, November 24, 2015

प्रेस कॉन्फ्रेंस में साध्वी सरस्वती जी ने किया खुलासा...

🔥प्रेस कॉन्फ्रेंस में साध्वी सरस्वती जी ने किया खुलासा...
💥मीडिया: क्या आप  संत आसारामजी बापू
को मानते है?
🚩साध्वी सरस्वती: हाँ बिल्कुल मानते है। मैं एक ब्राह्मण कन्या हूँ ।
⛳मेरे दादा जी भागवत कथा करते थे | मैं भी सात साल से भागवत कथा करती हूँ और झारखण्ड में लोगो को जब बापूजी घर वापसी करवाएं तो मैं भी उनके साथ थी । बापूजी ने उनको जीवन जरूरियात हर चीजें दी है ।
🚩नेपाल में भी भूकंप पीड़ितो के लिए राहत सामग्री भिजवाएं ।
🚩मुझे पता है कि बापूजी ने कितने -कितने बहुजन हिताय कार्य किये है। भारतीय संस्कृति की रक्षा हेतु अनेक कार्य किये है ।
🔥इसलिए विधर्मियों ने बापूजी को फंसया है । ये भी मैं जानती हूँ। बापूजी पूर्णतया निर्दोष है।🚩
⛳इसीलिए मैं चाहती हूँ कि वे बाहर आयें क्यूंकि भारत को ही नही पूरे विश्व को बापूजी की जरुरत है।
💥देखिये वीडियो
💻 -
🚩Official Jago hindustani Visit
👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩Preview attachment sadhvi sarosati-2.jpg

No comments: