Sunday, November 8, 2015

After Independence Cow Slaughter Will be banned by Legislation : Mahatma Gandhi

🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
⛳गौ-रक्षा, संत रक्षा नही कर पाती वह भारत की सरकार नही...
🚩गाँधी जी ने कहा था क़ि जब देश आज़ाद होगा तो शराब पर प्रतिबन्ध लगाया जायेगा और गौ हत्या पर कानून बनाकर पाबन्दी लगाई जायेगी

🔥लेकिन आज तक ऐसा नहीं हुआ ।
इनकी जब तनख्वाह बढती है t.a. d.a. बढ़ता है तो सब एकजुट हो जाते है लेकिन जब हिंदुत्व की बात आती है, गौ रक्षा की बात आती है, संतत्व की बात आती है तो सब अलग -अलग बंट जाते है ।
🚩जो गौ का रक्त बहाती है वह भारत की सरकार नही। जिन गौ माता को राजा दिलीप ने चराया था।
भगवान राम जी भी जिसको अपना पूजनीय मानते थे।
उस माता का रक्त बहाने वाली हम सबकी सरकार नही।
⛳भगवान श्री कृष्ण नंगे पाव जिस गाय माता को चराने में व्याकुल होते थे। आज वहाँ गाय कट रही है कसाई खाना में। इतना रक्तपात हो रहा है तो प्रलय होकर ही रहेगा क्यूंकि यह वसुंधरा को स्वीकार नही।
ऐसी सरकार हमें स्वीकार नहीं है जो गाय की बोटी बेचकर डॉलर अपने पेट में भरने लगे।
💥जिन्होंने बहुमत से सत्ता पाई, करोड़ो दिलो के अन्दर कामना जगाई ऐसे सरकार को भी हम परखेगे। अगर आज भी गौ हत्या बंद नही होगी तो उनका भी हश्र वही होगा ।
🚩दोस्तों ! सिर्फ नारे लगाने से कुछ नहीं होगा कुछ करके दिखाना पड़ेगा। मोदी जी यूरोप जा-जा कर गूँथी सुलझाते है लेकिन अपने देश में लाखो गाय कट रही है उसको देखकर चुप्पी साध लेतें है। क्यों ???
⛳जो गौ माता जीते जी दूध, माखन, घी देती है मरने पर भी खाद,चमड़ी देती है । ऐसी परोपकारिणी माँ की हत्या होती है इस देश में, तो यह सबसे बड़ा कलंक है।
💥जब तक यह कलंक दूर नहीं होगा तब तक भारत का अभियुदय न हुआ है न होगा चाहे लाख प्रयास करले।
🔥आज संत समाज के ऊपर भी बहुत -बहुत हमला हो रहा है । निर्दोष साध्वी प्रज्ञा, संत आसाराम बापू, स्वामी असीमानंद, नारायण साई, धनंजय देसाई आज भी जेल में बंद है?
🚩भगवान स्वयं कहते है क़ि जब -जब अधर्म होगा तब-तब मैं संत के रूप में ही अवतार लूँगा। मेरा अवतार मेरा प्राकट्य संतो के सुरक्षा के लिए होगा।
⛳भगवान कहते है क़ि मुझे सताओगे ये  मुझे स्वीकार है लेकिन मेरे पुत्र संत को सताओगे तो मैं गौदंड उठाऊँगा सुन्दर्शन उठाकर प्रहार करूंगा ।
 
🚩जीन सरकार ने हिन्दुत्व के नाम से बहुमत पाई उन्होंने हिन्दू संतो और गौ माता के लिए कुछ नही किया?
🌹-महामंडलेश्वर झालेश्वर जी महाराज
💥देखिये वीडियो👇🏼
💻
🚩Official Jago hindustani Visit
👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩

No comments: