Tuesday, November 24, 2015

राहुल गांधी का लंदन का पता और बच्चन परिवार का लंदन का पता एक ही है

🔥डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी जी ने मुंबई में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहकर सनसनी फैला दी कि राहुल गांधी का लंदन का पता और बच्चन परिवार का लंदन का पता एक ही है । अब उनकी भारतीय नागरकीकता खत्म होगी।
💥बता दें कि गांधी और बच्चन परिवार के बीच 1991 राजीव गांधी की मृत्यु के बाद से संबंध खराब हो गए हैं ।
💥डॉ. स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी ने लंदन के कंपनी रजिस्टार ऑफिस 'कंपनी हाउस' में अपनी कंपनी बैकॉप्स लिमिटेड के जो दस्तावेज सन् 2003 में जमा कराए हैं, उसमें राहुल गांधी का पता
...2FROGNAL WAY LONDON UK
NW36XE... लिखा है।
💥ड़ॉ. स्वामी जी ने कहा कि लंदन के न्यू वेल्स इलाके के सबसे पॉश इलाके का यह पता अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की पत्नी रमोला बच्चन के नाम पर भी रजिस्टर्ड है।
💥हालांकि 2005 में इस पते को बदल कर 51 SOUTHGATE STREET, WINCHESTER, HEMPSHIRE, UK SO23 9EH कर दिया गया। 2003 से यही पता कंपनी का रिजस्टर्ड अड्रेस भी है।
🔥बच नहीं पाएंगे राहुल...
💥डॉ. स्वामी जी ने कहा कि इस मामले में राहुल गांधी अपनी जिम्मेदारियों से बच नहीं पाएंगे।
🔥अगर वे खुद को ब्रिटिश नागरिक साबित करते हैं तो उनकी भारतीय नागरकिता एवं संसद सदस्यता जाएगी और अगर वे खुद को भारतीय नागरिक साबित करते हैं तो उनके खिलाफ कम से कम 6 आपराधिक मुकदमे चलेंगे।
🔥जिनमें भ्रष्टाचार, फेरा और फेमा के अलावा चुनाव आयोग और देश को गुमराह करने मुकदमे भी चल सकते हैं, क्योंकि राहुल गांधी ने अपनी ब्रिटिश कंपनी से जो पैसा कमाया कमाया है उसे भारतीय कानून के मुताबिक भारत में कभी उजागर नहीं किया है।
💥देखिये वीडियो👇🏼
💻https://youtu.be/gd3ZzHWbK1o
🚩Official Jago hindustani Visit
👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩

No comments: