Monday, December 28, 2015

Plot To Slave India

🚩भारत को गुलाम बनाने की साजिश !
💥(मैकाले द्वारा 2 फरवरी 1836 को ब्रिटिश पार्लियामेंट में भारतवर्ष को गुलाम बनाने के लिए दिया गया घृणास्पद कुटिल सुझाव)
💥“मैंने भारतवर्ष के कोने-कोने में भ्रमण किया और मुझे एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं मिला जो भिखारी हो, चोर हो । मैंने इस देश में ऐसी अपार सम्पदा देखी है । इतने उच्च नैतिक आदर्श व इतने प्रतिभाशाली लोग यहाँ हैं कि मुझे नहीं लगता कि हम इस देश को कभी भी जीत पायेंगे ।
💥यह तब ही हो सकता है जब इस देश का जो मेरुदंड है अर्थात् भारतीय आध्यात्मिक व सांस्कृतिक परम्पराएँ, इसको हम तोड़ दें ।
💥इसलिए मेरा सुझाव है कि हमें इसकी प्राचीन शिक्षा-पद्धति और संस्कृति को बदलना (प्रतिस्थापित करना) होगा क्योंकि जब भारतीय यह सोचने लगेंगे कि जो भी ‘विलायती’ है और ‘अंग्रेजी’ है, वह उनके ‘देशी’ से श्रेष्ठ है, महान है, तब ये हीन भावना से ग्रस्त होकर अपना स्वाभिमान, अपनी मूल संस्कृति खो देंगे । तब ये वैसे बन जायेंगे, जैसा हम चाहते हैं - पूरी तरह गुलाम देश !”
💥आज भी यही चल रहा है भारतीय संस्कृति को तोड़ने के लिए बिकाऊ मीडिया द्वारा हिन्दू संगठन और हिन्दू संतों को बदनाम किया जा रहा है।
🚩अब तो जागो भारतवासियों कहीं देर न हो जाये....
🚩Official Jago hindustani Visit
👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩

No comments: