Sunday, December 6, 2015

गौ रक्षा के लिए हम मरने-मारने को तैयार, नरेंद्र मोदी भी हमें नहीं रोक सकते - टी. राजा सिंह

🔥गौ रक्षा के लिए हम मरने मारने को तैयार, नरेंद्र मोदी भी हमें नहीं रोक सकते - टी. राजा सिंह
💥हैदराबाद में उस्‍मानिया यूनिवर्सिटी में ओवैसी द्वारा होने वाला "बीफ फेस्टिवल"  के बारे में बोलते हुए गोशामहल, तेलंगाना से भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने कहा क़ि उन्‍हें भाजपा के रुख की कोई परवाह नहीं है, वह इस फ‍ेस्टिवल को किसी कीमत पर नहीं होने देंगे।
💥हम नहीं चाहते कि यहां दादरी जैसी कोई घटना हो। पर मैं गायों की रक्षा के लिए मारने और मरने से पीछे नहीं हटूँगा। इस फेस्टिवल को रोकने से मुझे नरेंद्र मोदी भी नहीं रोक सकते।
💥लोगों को अपने पसंद का खाना खाने की पूरी आजादी है। लेकिन इससे किसी की धार्मिक भावना आहत नहीं होनी चाहिए।
💥टी. राजा सिंह ने इसके विरोध में राज्‍य के उच्‍च शिक्षा विभाग में प्रमुख सचिव को एक ज्ञापन भी सौंपा है। जिसमे उन्होंने मांग की है कि 10 दिसंबर को होने वाला बीफ फेस्टिवल राजनीतिक उद्देश्‍यों से प्रेरित है। लिहाजा इसे रोका जाए।
💥राजा सिंह के इस विरोध का समर्थन भाजपा के कुछ सदस्‍यों के अलावा, विश्‍व हिंदू परिषद और जनजागृति समिति ने भी किया है । हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता भी अपने समर्थकों के साथ और सुदर्शन न्यूज़ चैनल के श्री सुरेश चव्हाणके तेलंगाना पहुँच रहें है ।
🚩धन्यवाद है ऐसे वीर हिन्दू शेरो को जो हमारी पवित्र गौ माता को बचाने के लिए दिन-रात पद-प्रतिष्ठा की परवाह किये बिना तन-मन-धन से तैयार रहते है। 
🚩ऐसे  भारत के बहादुर वीर सपूतों के जज्बे को बार-बार सलाम है।
🚩Official Jago hindustani Visit
👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment