Wednesday, August 12, 2015

Who Is Spreading Pornography Media420 Or Holy Saints

                                                          जागो हिंदुस्तानी
कौन फैला रहा है अश्लीलता ?

हाल ही में
#देशद्रोहीमीडिया #दलालमीडिया #बिकाऊमीडिया420 ने संत #आशारामजी_बापू के बाद हिन्दू धर्म की एक और प्रसिद्ध संत #राधे_माँ के ऊपर आरोप लगाने शुरू कर दिये हैं। पुलिस और अदालत अपना काम करे इससे पहले ही #दलालबिकाऊ
Media420  - jago hindustani
मीडिया जज बनकर अपना फैसला सुना देती है तथा लोगों तक सच्चाई पहुँचने ही नहीं देती ।

1> कुछ दिन से #दलाल_मीडिया420 पर सभी को एक न्यूज़ देखने को मिल ही रही होगी कि #राधे_माँ अश्लीलता फैला रही है।

2> आइये ज़रा आज हम इस बात पर विचार ही कर ले कि आखिर कौन अश्लीलता फैला रहा है ?

#राधे_माँ
      या
#दलालमीडिया420

3> #SunnyLeone  के नाम से नौजवान तो क्या बच्चे-बूढ़े भी परिचित होंगे जिसके गाने तो हर लब्ज पर सुनाई देते ही हैं ।

4> क्या कभी आपने #Media420 को इसके प्रति आवाज उठाते देखा कि #SunnyLeon अश्लीलता फैलाती है ??

5> आपने मीडिया हॉउस में देखा होगा तो सिर्फ ये सवाल करते हुए कि #SunnyLeon जी आपने इतने कम समय में इतनी ऊँचाई कैसे हांसिल कर ली।

6> वाह भाई वाह ! क्या कहना है ? अश्लीलता फैलाये सनीलियोन जैसे महारथी और बदनाम करे हिन्दू संत के नाम पर #राधे_माँ और #आसाराम_बापूजी को ।

7>अगर मीडिया को अश्लीलता से इतना ही नफरत है तो मेरे कुछ सवाल है मीडिया से❓

1)आपके ही वेबसाइट आदि पर क्यों होती है अश्लील अर्धनग्न स्त्रियों की फ़ोटो ✔

2)इस फ़ोटो को क्लिक करे और देखे टॉप 10 फ़ोटो, आप खुद पर काबू नही रख पाएंगे आदि कह कर कौन करता है युवा पीढ़ी को बर्बाद ✔

3)जब भी किसी प्रकार की अश्लीलता फैलाने वाली सनीलियोन जैसे लोगो की फ़िल्म बनती है तो हर एक हिंदूवादी संगठन इसका विरोध करती है फिर मिडिया क्यों करती है ऐसे संगठनो का विरोध और क्यों मचाती है डिबेट में हल्ला बोल ✔

4)देश के कई जानी-मानी हस्तियों द्वारा इंटरनेट वेबसाइट से #पोर्न_अश्लील आदि वेबसाइटो को हटाने की मांग की फिर मिडिया इस पर बवाल क्यों मचाती है ✔

सवाल तो बहुत हैं तुम जैसो के लिए, पर काफी है तुम जैसी #दलालमीडिया की सच्चाई को समाज के सामने अवगत कराने के लिए।

हम #राधे_माँ के न ही भक्त है और न ही समर्थक क्यों कि हमें उनके बारे में अभी कुछ भी नही मालुम लेकिन मीडिया जिस प्रकार हिन्दू संतों को बदनाम कर रही है उससे संत परम्परा का अपमान है और ये सहन नही कर सकते ।

8 >अगर मीडिया को अश्लीलता से इतना ही विरोध है और #राधे_माँ पर अंगुली उठा रही है तो #सनी_लियोन जैसीयों पर भी बवाल मचाये।

9 >हम जानते हैं कि तुम #दलाल_हिन्दू_विरोधी_मीडिया_420 में इतनी हिम्मत नही कि #सनी_लियोन जैसी अश्लीलता फैलाने वाले लोगों पर बवाल मचा सको । क्योकि तुम्हारा मुख्य पेशा ही यही है  अश्लीलता फैलाना । और खुद काले कर्म करना ।
बाकी हिन्दू संतो को बदनाम करने का ये सब मात्र एक बहाना है ।

10 >संतो में यदि कोई पुरुष हो तो उसे बलात्कार आदि केस के माध्यम से बदनाम किया जाता है और यदि स्त्री हो तो अश्लीलता, ह्त्या आदि केस के माध्यम से बदनाम किया जाता है।

11> आइये एक झलक देख लें उन संत महापुरुषों की जिन्हें बलात्कार केस के माध्यम से मीडिया ने बदनाम किया

1)जयेंद्र सरस्वती
2)कृपालु जी महाराज
3)केशवानंद स्वामी
4)नित्यानंद स्वामी
5)संत श्री आशारामजी बापू
6)नारायण साईं
7)असीमानंद जी
8)अवधेशानंद जी
9)गुरमीत रामरहीम जी

12 > वे स्त्री संत जिन्हें अश्लीलता, हत्याकांड या फिर भगवा आतंकवाद कह कर बदनाम किया गया

1)अमृतानंदमयी माँ
2)आनंदमयी माँ
3)साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर
4)राधे माँ
5)साध्वी प्राची
6)साध्वी ऋतम्भरा

!!आखिर क्यों संतो को ही या तो फिर बलात्कार का आरोप लगा कर या तो अश्लीलता आदि का आरोप लगा कर फसाया जाता है ?

13 >अश्लीलता फैलाये कोई और बदनाम हो कोई । संत तो मानव समाज के कल्याण के लिए अपना सर्वस्व लुटा देते हैं फिर कौन है जो #दोगली_मीडिया को मोहरा बना कर अपना उल्लू सीधा करना चाहता है ।

14 >【आज देश #दलाल_देशद्रोही_मीडिया को भौकने वाला कुत्ता 🐶 कह कर उपमा दे रहा है】 । लेकिन 【ऐसे हिन्दुओं को हम क्या उपमा दें जो अपनी आँखों पर काली पट्टी बांधकर मिडिया को सुन कर सत्य मान लेता है ।】

15 >चाहे जो भी हो धृतराष्ट्र तो आँख का अंधा था लेकिन गांधारी आँख होते हुए भी अंधी रही । जिसने सच्चाई से मुँह मोड़ कर अधर्म का साथ दिया और ऐसे हिन्दुओ को गांधारी का उपमा दिया जाए तो गलत नही ।

16 >बिकाऊ मीडिया पर कोई लगाम न होने की वजह से वह किसी के भी निजी जीवन में घुसपैठ करती है और झूठे, मनघढंत, अनर्गल, बिना सबूत के आरोप लगाकर उनका चरित्र हनन कर देती है ।

17 >DD NEWS ने भी 9 अगस्त 2015 को इसका कड़ा खंडन किया है ।
🎥Watch "DDNews Reveling Truth Over Media Sensationalization" on YouTube - https://youtu.be/edyz7rYOfxY

18 >इन सब बातों से प्रभावित होकर और लोग भी सोचे समझे बिना, हिन्दू संतों की आलोचना करने लग जाते हैं। ✔

19 >ऐसा ही एक मामला सामने आया जब बिकाऊ मीडिया से प्रभावित होकर गौ-मॉस खाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता #ऋषि_कपूर ने हिन्दू होते हुए भी, हिन्दू संतों सत्य साईं बाबा, ओशो, राधे माँ व संत श्री आशारामजी बापू के बारे में बहुत ही गलत ट्वीट किया परन्तु इस बार हिंदुओं ने इसे सहन नहीं किया।

20 >ट्वीटर और फ़ेसबुक जैसी सोशल साइट्स पर सभी भक्तों ने #गौ_मासी_ऋषि_कपूर की इतनी आलोचना की कि जो लोग नहीं जानते थे कि वह हिन्दू होकर भी गाय का मांस खाता है और सिर्फ इतना ही नहीं उसका प्रचार भी करता है, उन लोगों ने भी #ऋषि_कपूर की कड़ी निंदा की और बेचारे #बुजुर्ग_ऋषि_कपूर की छवि बिलकुल ही बिगड़ गई ।

21 >उल्लेखनिय है कि #बिकाऊ_मीडिया के कारण ही भारत के प्रसिद्ध व सम्मानित हिन्दू संतों और जाने माने व्यक्तियों को बहुत कष्ट झेलना पड़ता है चाहे वह बैंगलोर के नित्यानन्द स्वामी हों, शंकराचार्य जयेन्द्र सरस्वती हों, मोहन भागवत हों, बाबा रामदेव हों, नारायण साईं हों, साध्वी प्रज्ञाजी हों, राधे माँ हों या फिर हों पूज्य आशारामजी बापू ।

22 >मगर अब सोशल मीडिया के माध्यम से सारी दुनिया सच जानने लगी है व बिकाऊ मीडिया से लोगों का विश्वास उठने लगा है। लोगों ने अब कमर कस ली है और वह दिन दूर नहीं कि जब  #बिकाऊमीडिया #बिकाऊमीडिया #Media420 को अपना #झोली-झण्डा लेकर भारत से भागना पड़ेगा।

23 >अंत में हम तो यही कहेंगे जागो हिन्दुस्तानी जागो अन्यथा कहीं देर न हो जाए और सूरज 🌞 उगना ही भूल जाए।


24 >राष्ट्र संस्कृति प्रचार पेज को अवश्य लाइक करे ।
https://m.facebook.com/profile.php?id=1423559047950682

जागो हिंदुस्तानी

4 comments:

Unknown said...

#HinduSaintsAtTarget
Ashok Singhal-VHP- False sexual assault allegations against Asaram Bapu Ji-Jago Hindu Jago! https://www.youtube.com/watch?v=mpQftXVHsM0

Unknown said...

Sant Asharamji bapu 40 सालो से अध्यात्मक सत्संग प्रवचन
सव्स्थ्य जीवन जीनी की बाते बताकर लोगो के दोख दर्द दूर करते है यह सभ सद्गुण मीडिया को दिखाना चाहये लेकिन वेदिशी मीडिया को इतना सवतंत्र अधिकार मिला है की वह पूजनीया संत जैसे आशारामजी बापू को बदनाम करने का ठेका ले लिया है #दलाल Media

Alka@sweetpriya_s18 said...

मीडिया को सच की सही जानकारी लेकर जनता तक पहुचानी चाहिए यही मीडिया का कर्तव्य है, एेसा करने में अगर मीडिया लापरवाही दिखाती है तो मीडिया पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए

Unknown said...

International News channel owner spread all fake, false, rubbish and negatives news all over the India. So, it should be banned and cancelled the licensed immediately for all of them who involved Conspiracy against Hindus Saints and Hindu Religion.