Tuesday, June 19, 2018

हिंदुओं को खत्म करने के लिए ईसाई मिशनरियां करवा रही है धर्मांतरण

19 June 2018

🚩दुनिया मे सबसे प्राचीन धर्म है तो वे हिन्दु धर्म है, लेकिन 2018 साल से शुरू हुआ ईसाई धर्म और 1400 साल से शुरू हुआ इस्लाम धर्म के कुछ कट्टरपंथी लोग सनातन हिन्दू धर्म को मिटाकर अपनी आबादी बढ़ाकर दुनिया मे राज करना चाहते है ।

🚩अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर के कई इलाको में ईसाई मिशनरियां सक्रिय हो गई है वहाँ पर लोगों का धर्म और आस्था के नाम पर खिलवाड़ किया जा रहा है ।
Christian missionaries are endeavoring to eliminate Hindus

🚩ईसाई मिशनरियां बिमारियों और पारिवारिक समस्याओं को ठीक करने का झांसा देकर हिन्दुओ का पूरा जोश से धर्मान्तरण करवा रहे है ।
  
🚩रविवार को रायपुर राजेंद्र नगर क्षेत्र में हिन्दुओ को समस्यायों से राहत दिलाने और मानसिक भय दिखा कर प्रार्थना सभा में शामिल होने के लिए ले जाया गया था। जिसके लिए कई इलाको में एजेंट तैनात है जो घरेलु बिमारि व आर्थिक कारणों से परेशान  लोगो  को धर्मान्तरण के लिए प्रेरित करते है।

🚩प्रार्थना सभा में आसपास के गाँव के बच्चों के साथ महिलाएं और पुरुष पहुचे थे। उन्हें ये कहकर बुलाया गया था कि अगर आप यीशु कि शरण में आते है तो आपकी सभी तकलीफें दूर हो जाएँगी।

🚩हालाँकि लंबे समय बाद हिंदु संगठनो ने धर्मान्तरण का विरोध दोबारा शुरू किया है।
पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवा दी है।

🚩रायपुर में लालपुर स्थित निर्माणाधीन काम्प्लेक्स में धर्मान्तरण कराने कि सूचना  पर पुलिस और हिन्दू संगठन के लोग पहुचे तो यहां मौजूद ईसाई पादरी भागने लगे इतना हि नही ईसाई मिशनरियों के अन्य कार्यकर्ताओं के बिच भगदड़ मच गई। यहाँ पर दो तरह कि क्लास का संचालन हो रहा था । बेसमेंट में 10वर्ष से कम वर्ष के बच्चों को धर्मिक किताब के चमत्कार के बारे में बताया जा रहा था। दूसरी ओर पहले माले में 200 से ज्यादा महिला व पुरुषो को ईश्वर से मुलाकात करानें के नाम पर ध्यान में बैठाया गया था।

🚩भाजपा कार्यकर्ता श्याम चावला ने बताया कि
"हमे शिकायत मिली है कि कुछ इलाको में धर्मान्तरण का खेल प्रार्थना सभा के बहाने चल रहा है। हम कलेक्टर और एस पी को ज्ञापन देकर इस गिरोह पर कार्यवाही की मांग करेंगे ।

🚩आतंकवादियो से भी ज्यादा खतरा इन ईसाई मिशनरियों से है भारत की भोली जनता का मिशनरियां द्वारा ब्रेनवॉश किया जा रहा है  इनको अपने सनातन हिन्दू धर्म के प्रति नफरत करवा रहे है और खिला खाकर मर गये यीशु को महान बताकर ईसाई बना रहे है भारत का दुर्भाग्य है कि इन ईसाई  मिशनरियों पर सरकार या न्यायालय अंकुश अभीतक लगा नही पाई है ।

🚩भारत देश के अंदर हिन्दुओ का धर्मान्तरण करवाने के लिए वेटिकन सिटी भारी फंड देती है । इन ईसाई मिशनरियों कि भारत में इतनी चलती है कि इनके आड़े जो भी आता है उनकी चुपके से हत्या करवा दी जाती है अगर उसमे सफल नही हुए तो उनके इशारे पर चलने वाली मीडिया द्वारा हिन्दू साधु-संतों एवं हिंदुनिष्ठ को बदनाम करके झूठे केस करवाकर जेल में भिजवाया जाता है। 

🚩इसके कहि ताजा उदाहरण है उड़ीसा के लक्ष्मणानन्द जी की हत्या करवा दी, स्वामी असीमानन्द जी को 8 साल जेल में रहना पडा, उड़ीसा में दारा सिंह को उम्रकैद करवा दी और हिन्दू संत आसाराम बापू को भी आजीवन कारावास करवा दी जिससे मिशनरियां आसानी से हिन्दुओ का ब्रेनवॉश करके धर्मान्तरण करवाके अपनी वोट बैंक बढ़ा सकें और भारत पर फिर से कब्जा कर सके ऐसी मानसिकता है ।

🚩अगर अभी भी हिन्दू समाज नही जगा तो आगे भयंकर परिणाम आ सकता है एक के बाद एक हिंदुनिष्ठ जेल जाता रहेगा और ईसाई मिशनरियां हिन्दुओ का धर्मान्तरण करवा देंगे और फिर से देश की आज़ादी खतरे मे पड सकती है ।

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Post a Comment