Wednesday, June 6, 2018

2019 चुनाव, जो हिन्दू राष्ट्र का कार्य करेगा वही देश पे राज करेगा - श्री रमेश शिंदे

🚩रामनाथी (गोवा) : वर्ष 2019 के चुनाव समीप है । इस समय हिन्दुत्वनिष्ठ कौनसी भूमिका अपनाएंगे ? पुनः भाजपा के हाथों सत्ता देंगे क्या ? ऐसा प्रश्‍न किया जा रहा है किंतु चुनावों से लोकतंत्र के केवल एक राजनीतिक व्यवस्था में परिवर्तन होता है, शेष सभी व्यवस्थाएं ‘सेक्युलर’ ही रहती हैं ।
🚩परिणामस्वरूप देश में आज हिन्दू बहुसंख्यकों कि उपेक्षा कर संगठित अल्पसंख्यकों के तुष्टीकरण पर आधारित राजकारण चल रहा है इसलिए किसी भी सरकार के पास अल्पसंख्यकों के तुष्टीकरण के अतिरिक्त दूसरा विकल्प नहीं है । इसलिए बहुसंख्य हिन्दुआें को अभी से संगठित होकर हिन्दुआें के दबाव नियंत्रण कि राजनीति करना आवश्यक है ।
2019 elections, which will work for the Hindu nation,
 will rule the country only - Shri Ramesh Shinde

🚩वर्ष 2014 के चुनाव में दिए आश्‍वासनों का हिन्दुआें को गृहीत पकड़नेवाली भाजपा सरकार को विस्मरण हो गया है इसलिए हिन्दुत्वनिष्ठों ने अभी से अपनी मांगें निश्‍चित कर उन्हें राजनीतिक दलों के सामने रखनी चाहिए । उनकी पूर्तता कब तक करेंगें ?, पूछना होगा । आज विकास के नाम पर राजनीति चल रही है किंतु विकास हिन्दुत्व के लिए विकल्प न होकर हमें ‘हिन्दुत्वसहित विकास’ अपेक्षित है । आज हिन्दुत्वनिष्ठों कि सत्ता होते हुए भी अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर, कश्मीर में हिन्दुआें का पुनर्वास स्वप्न ही रह गए हैं । असली विकास सत्ता का उपभोग करनेवालों का हो रहा है । इसलिए अब हिन्दुत्वनिष्ठ दलों को अपनी हिन्दू राष्ट्र सम्बन्धी भूमिका स्पष्ट करने कि आवश्यकता है । हिन्दुआें का वास्तविक हितरक्षण हिन्दू राष्ट्र प्रस्थापित करने पर ही होगा ।
🚩अतः आगामी काल में होनेवाले चुनावों में जो ‘हिन्दू राष्ट्र का कार्य करेगा, वही देश पर राज करेगा’, यह हिंदुत्वनिष्ठों कि मांग रहेगी, ऐसा प्रतिपादन हिन्दू जनजागृति समिति के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री रमेश शिंदे ने किया । वे रामनाथी, गोवा के श्री
रामनाथ देवस्थान के श्री विद्याधिराज सभागृह में आयोजित सप्तम अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन में तीसरे दिन के सत्र में ‘वर्ष 2019 में होनेवाले लोकसभा चुनावों सम्बन्धी हिन्दुत्वनिष्ठों कि भूमिका’ इस विषय पर बोल रहे थे ।
🚩2019 का जो चुनाव आ रहा है उसमे जो हिन्दुत्व का कार्य करेगा वही जीतेगा क्योकी गौहत्या बन्द नही होने से करोड़ो गौभक्त नाराज है, भगवान श्री राम मंदिर नही बनने पर करोड़ो श्री राम भक्त नाराज है, कश्मीर में पंडितों को नही बसाने पर करोड़ों देशभक्त आहत है, निर्दोष हिन्दू संतों को जेल में भेजने के कारण करोड़ो गुरुभक्त नाराज है, कश्मीर में जवानों को पत्थर मारा जा रहा है, जान लेवा हमले किये जा रहे है फिर भी जवानों को छूट नही देकर अल्पसंख्यक लोगो कि तृष्टिकरन के कारण करोड़ो देश के नागरिक व्यथित हैं देश में हिन्दुओं के मंदिर तोड़े जा रहे है, जिसके कारण भक्त नाराज है, किसानों को आत्महत्या पर चुप्पी के कारण करोड़ो किसान नाराज है इन सब मुद्दों का हल जो करेगा वही इस भारत देश पर राज करेगा अन्यथा केवल इसके लिए बाते करना, पर कोई ठोस कार्य नही करने के कारण हिंदुनिष्ठ और जनता नाराज है जिसका नेताओं को कोप सहन करना पड़ सकता है इसलिए वर्तमान सरकार को इन मुद्दों पर ध्यान देकर शीघ्र निपटना चाहिए ।
🚩इन मुद्दों पर ध्यान देकर जो भी नेता हल करेगा उसको 2019 में बहुमत से पक्की जीत है ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Post a Comment