Wednesday, September 27, 2017

अमेरिका में वरिष्ठ पत्रकार सुरेश चव्हाणके ने बताया कि मीडिया हिन्दुविरोधी क्यों है?

सितम्बर 27, 2017

🚩अमेरिका, न्यूयॉर्क में आयोजित "#हिन्दू एकता दिवस" के शुभ अवसर पर एक आयोजित कार्यक्रम में भारत के साहसी #सुदर्शन चैनल के मुख्य संपादक #सुरेश चव्हाणके ने #मीडिया द्वारा दिखाई जाने वाली #झूठी खबरों का किया #पर्दाफाश

🚩सुरेश चव्हाणके ने बताया कि आज मुझे अपने भाषण में हिन्दू और मीडिया इस विषय पर बोलना है । आज हम #हिन्दू #Unity के मौके पर बोल रहे हैं। लेकिन मुझे लग रहा है कि हम कौनसा Hindu Unity Day (हिन्दू एकता दिवस) मना रहे हैं ?
Suresh Chawanke On Hindu And Media

 🚩संख्यात्मक दृष्टि से जो शुरू किया वो कार्य तो हम कर रहे हैं लेकिन जो हिन्दू यूनिटी हुई नहीं उसका हम आनेवाले हिन्दू यूनिटी डे के लिए मना रहें हैं। इसलिए इसका महत्व भविष्य के लिए भी है जो पीछे नहीं हो पाया लेकिन आगे हमको करना पड़ेगा ।

🚩बताया कि मैं जिस मीडिया को #रिप्रेसन्ट करता हूँ वो #मीडिया भारत में #आतंकवाद #फैला रहे आतंकवादियों से कम भूमिका नहीं निभा रहा ।
जितना भी बंदूकों और गोलियों के द्वारा #आतंकवाद #फैलाया जाता है,उससे भी #खतरनाक #मीडिया के द्वारा भारत में फैलाया जा रहा है । 

🚩आगे कहा कि मीडिया के खिलाफ आवाज उठाने के लिए मैंने सुदर्शन न्यूज चैनल शुरू किया है । उनके नंगा नाच को #एक्सपोज्ड करने के लिए मैं देश-विदेश में घूम रहा हूँ ।
 क्योंकि हिंदुस्तानी बड़े भोले होते हैं । वो मानते हैं कि जो मीडिया वाला दिखा रहा है, जो TV  में दिख रहा है, जो पेपर वाला लिख रहा है वो सत्य है । 

 🚩हम सज्जन है तो हम ऐसा मानते हैं कि सामनेवाला व्यक्ति भी अपनी भूमिका सज्जनता से ईमानदारी से निभा रहा होगा । 
लेकिन वो सच नहीं है वो अपनी भूमिका किसी अजेंड के तहत निभा रहा है । वो अपनी भूमिका किसी दूसरे के कहने पर निभा रहा है, TV का रिमोंट भले ही आपके पास हो लेकिन #TV में बोलनेवाला का #रिमोंट अमेरिका में #चर्चेस (ईसाई मिशनरियों) के पास है । उसका #रिमोंट सैकड़ो डॉलर देनेवाले #विदेशी सेठों के पास है । अगर उस रिमोंट को हम नहीं समझेंगे तो हम उनकी बातों में आ जाएंगे और हम अपने आपको मिटाने का पाप करेंगे ।


🚩मीडिया का साधु-संतों को बदनाम करने का एजेंडा क्या है?

🚩सुरेशजी ने बताया कि आज भारत का मीडिया क्या कह रहा है ? 
भारत के साधु - संतों को पूरी तरह से नष्ट नाबूत कर रहा है । दुनिया में सारी सभ्यताएं थी । कोई भी सभ्यता 2000 साल से ज्यादा टिकती नहीं ।

 🚩सामान्यतः ऐसा माना जाता है लेकिन लाखों सालों के बाद भी हमारी सभ्यता बनी है ये क्यों बनी है ? इसके लिए समस्या दिखी और समाधान ढूंढने की दिशा में #राष्ट्र विरोधी #ताकतों ने उपाय ढूंढा ।

 🚩 जो उपाय हो सकता है वो उपाय ये था कि ये हिन्दू #संस्कृति इसलिए बची है क्योंकि कितने भी आघात क्यों न हो जाए #साधु-संत इनको #जोड़े रखते हैं । अपने #भजनों से, #प्रवचनों से, #कथाओं से, पुस्तकों से अगर साधु-संतों को नष्ट नाबूत नहीं करेंगे तो कितने भी बादशाह आ जाए, कितने भी अंग्रेज आ जाए, कितने भी औरंगजेब आ जाए यहाँ पर शिवाजी पैदा होगा । क्योंकि यहाँ पर समर्थ रामदासजी जैसे संत होते हैं । इसलिए शिवाजी जैसे वीरो को रोकना है तो रामदासजी जैसे साधु-संतों को खत्म करना होगा इसलिए भारत में #साधु- संतों को #खत्म करने का बड़ा #अभियान सा #चला है ।

🚩मैं कई बार बोलता हूँ कि भारत में जो साधु संत हैं बाबा हैं, बापूजी हैं, इनके खिलाफ भारत का मीडिया इतना जहर क्यों उगलता है ? 

🚩तो मुझे किसीने पूछा कि साधु-संत इतना श्रेष्ठ कार्य करते हैं फिर भी उनके खिलाफ मीडिया क्यों बोलती है..??
🚩 मैंने कहा कि कई ऐसे हैं जो अपने बाप को नहीं समझते तो बापू को क्या समझेंगे? 
जो ऐसे जगह पड़े है जहाँ पर बाप क्या होता है ? बापू क्या होता है ? संत क्या होते है ? संतो की परंपरा क्या होती है ? इनको पता ही नहीं है ।

 🚩 मीडिया दूसरे के एजेंडे पर चलते हुए और अपने एजेंडे को अंजाम देते हुए ऐसे महान साधु-संतों के खिलाफ काम कर रहे हैं ।

🚩वे आगे बोले कि कैसा भेदभाव है ? जब #मदर टेरेसा अपने #धर्मांतरण का काम करें फिर भी उसको #भारत रत्न !! 

🚩मदर टेरेसा अपने ईसाई धर्म का काम करने के लिए भारत मे अधार्मिक काम करे फिर भी सारा मीडिया उसके पक्ष में बोलता है । उसके खिलाफ नहीं बोलता । 
लेकिन हिन्दू साधु-संत जो काम करते हैं उनको उतनी प्रतिष्ठा नहीं मिलती जितनी ईसाई मिशनरियों को मिलती है।

🚩 ये सवाल भारत की मीडिया को पूछना पड़ेगा कि आखिर ऐसा भेदभाव क्यों है ???

🚩सुरेश चव्हाणके ने कई बार बताया है कि अधिकतर #मीडिया को #ईसाई मिशनरियों की #वेटिकन सिटी और #अरब देश से #फंडिग होती है, जिससे वे हिन्दू #संस्कृति #तोड़ने के लिए हिन्दुओं की आस्था स्वरूप हिन्दू साधु-संतों के प्रति भारत की जनता के मन में नफरत पैदा करने का #काम करते हैं । वे हिन्दुओं के मन में ये डालने का प्रयास करते हैं कि आपके धर्मगुरु तो अपराधी हैं आप हिन्दू धर्म छोड़कर हमारे धर्म में आ जाओ । ये उनकी थ्योरी है । जबकि वे #मौलवी और #ईसाई #पादरियों के #कुकर्म नही बताते ।

🚩हिन्दुस्तान सावधान रहें, #साधु-संतों को #बदनाम करने के लिए #राष्ट्रविरोधी #ताकतों द्वारा #लड़कियां #तैयार की जाती है और फिर #मीडिया उनको खूब #बदनामी करती है और #राजनीति के तहत जेल में भेजा जाता है, #मीडिया और #राजनीति का इतना #दबाब होता है कि #न्यायालय भी उनके #पक्ष में #नही आता है ।

🚩अतः हिन्दुस्तानी इस #षडयंत्र को #समझे और खुलकर #विरोध करें ।

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments: