Friday, June 9, 2017

बापू आसारामजी बोले: मोदीजी और उनके साथ जो देश की सेवा करते हैं उनका भगवान हौंसला बुलंद करे

 बापू आसारामजी बोले: मोदीजी और उनके साथ जो देश की सेवा करते हैं उनका भगवान हौंसला बुलंद करे

जून,9, 2017

जोधपुर : हिन्दू संत #आसारामजी बापू ने 8 जून को जोधपुर सेशन कोर्ट में पेशी के दौरान मीडिया से बातचीत करते समय प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को कर्मयोगी कहा और धन्यवाद दिया है । 
Narendra Modi

 #बापू आसारामजी ने $मीडिया से बातचीत करते समय कहा कि #मोदीजी और उनके साथ कन्धा मिलाकर देश की सेवा करते हैं उनका भगवान हौंसला बुलंद करे । कर्म को योग बना रहे हैं बड़ी खुशी की बात है । ऐसे कर्मयोगी मोदीजी के साथ लगें रहें तो देश को फायदा होगा ।

उन्होंने आगे कहा कि #अमित_शाह और मोदी जी और उनके साथियों को भगवान और बल दें, सच्चाई दें । 3 साल में कोई करप्शन का काम नहीं हुआ, बहुत खुशी की बात है । गरीबों के मकान बन रहे हैं यह भी मुझे बहुत अच्छा लग रहा है ।

और आगे कहा कि #मोदीजी के साथी उनसे कन्धा मिलाकर देश की सेवा करें । कर्मभोग नहीं कर्मयोग हो जायेगा । मोदी जी और अमित शाह उनके साथी उनका भला हो जायेगा, देश का भला कर रहे हैं तो उन्हीं का भला होगा ।
आपको बता दें कि जब #नरेंद्र #मोदी #प्रधानमंत्री बने तभी संत आसारामजी बापू ने #जोधपुर #कोर्ट के बाहर कहा था कि मैंने 8 साल पहले ही बताया था कि मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे और आज वो सपना साकार हुआ ।

जब हिन्दू संत आसारामजी बापू बाहर थे तब कई बार उनके सत्संग-प्रवचन में नरेंद्र मोदी (जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे) आया करते थे और अपना वक्तव्य भी देते थे ।

आइये आपको बताते हैं कि क्या कहते थे नरेंद्र मोदी जी संत आसारामजी बापू के बारे में...
उन्होंने कहा कि ‘‘मैं पूज्य #बापूजी के श्रीचरणों में प्रणाम करने आया हूँ । ‘‘मैंने तो पूज्य बापूजी को हरियाणा में बैठकर सुना है, पंजाब में भी सुना है, राजस्थान में भी सुना है, उत्तर प्रदेश के गलियारों में भी सुना है । समग्र राष्ट्र में सामूहिक सत्संग के द्वारा एक नयी चेतना जगी है और उसका एक नया प्रभाव शुरू हुआ है ।’’

‘‘मेरा ऐसा सौभाग्य रहा है कि जीवन में जब कोई नहीं जानता था, उस समय से बापूजी के आशीर्वाद मुझे मिलते रहे हैं, स्नेह मिलता रहा है । मैं मानता हूँ कि बापू के शब्दों में एक यौगिक शक्ति रहती है । उस यौगिक शक्ति के भरोसे हम करोड़ों गुजरातवासियों के सपने साकार होंगे ।’’

श्री नरेन्द्रभाई मोदी ने आगे कहा था : ‘‘पूज्य बापूजी ! आप देश और दुनिया - सर्वत्र #ऋषि-परम्परा की संस्कार-धरोहर को पहुँचाने के लिए अथक तपश्चर्या कर रहे हैं । अनेक युगों से चलते आये मानव-कल्याण के इस तपश्चर्या-यज्ञ में आप अपने पल-पल की आहुति देते रहे हैं । उसमें से जो संस्कार की दिव्य ज्योति प्रकट हुई है, उसके प्रकाश में "मैं और जनता" सब चलते रहें । मैं संतों के आशीर्वाद से ही जी रहा हूँ । मैं यहाँ इसलिए आया हूँ कि लाइसेंस रिन्यू हो जाय । पूज्य बापूजी ने आशीर्वाद दिया और आप सबको वंदन करने का मौका दिया, इसलिए मैं #बापूजी का ऋणी हूँ ।’’


आपको बता दें कि कुछ साल पहले संत आशारामजी बापू ने श्री नरेन्द्रभाई मोदी को शुभाशीष प्रदान करते हुए कहा था कि ‘‘हम आपको देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं ।’’ बापूजी के संकल्प में उनके करोड़ों #साधकों-भक्तों का संकल्प भी जुड़ गया और आज वह साकार हो चुका है ।


गौरतलब है कि हिन्दू संत आशारामजी बापू 4 साल से बिना सबूत जोधपुर जेल में बन्द हैं और अभीतक जमानत नही मिलने पर 70 वर्ष तक हिमालय में तपस्या करने वाले 100 वर्ष से अधिक उम्र वाले बोरिया बाबा जिनकी श्रीमति इंदिरा गांधी से लेकर वर्तमान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी तक से भी वार्तालाप होती रही है उन्होंने प्रधानमंत्री को एक खत लिखा था और बताया था कि "मोदी जी मेरा आपसे कहना है कि जिस राजा के राज में संत सताए जाए तथा संत महात्मा भयभीत होकर रहें, तो उस राजा का भविष्य कतई उज्जवल नहीं है । इसलिए मेरी तो आपको सलाह है कि संत आशारामजी बापू एक निर्दोष संत हैं । आप सम्मान के साथ उनकी आजादी का जल्दी से जल्दी प्रबंध कर दें ।"

बापू आसारामजी के #देश-विदेश के करोड़ो अनुयायियों और कई हिन्दू संगठनों ने उनके लिए धरने दिए, रैलियां निकाली, ज्ञापन दिए लेकिन उनको अभीतक कोई राहत मिली नही है ।

अब जनता ये देखना चाहती है कि बिना सबूत 4 साल से जेल में बंद आसारामजी बापू की रिहाई के लिए प्रधानमंत्री #नरेंद्र_मोदी कब ठोस कदम उठाते हैं..???

Official Azaad Bharat Links:👇🏻

🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib

🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments: