Thursday, June 15, 2017

हिन्दुआें पर कितने भी अन्याय हों, हिन्दू राष्ट्र अवश्य स्थापित होगा : सनातन संस्था

हिन्दुआें पर कितने भी अन्याय हों, हिन्दू राष्ट्र अवश्य स्थापित होगा : सनातन संस्था

🚩जून 15, 2017

🚩हिन्दू जनजागृति समिति द्वारा #हिन्दू राष्ट्र की स्थापना हेतु गोवा में 14 जून से 17 जून तक छठे #अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन में देश-भर के करीब #150 हिन्दू संगठनों ने भाग लिया है ।
Add caption

🚩सनातन संस्था ने जो देश-भर से हिन्दू संगठनों को एकत्रित करने का अथाह प्रयास किया उसके लिए कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा विरोध हुआ लेकिन अधिकतर देशवासियों द्वारा भूरी-भूरी प्रशंसा की जा रही है ।

🚩#अधिवेशन में पहुँची #साध्वी सरस्वती जी ने बुधवार (14 जून) को कहा कि हम किसी राजनीतिक दल से नहीं हैं। हम राजधर्म में विश्वास रखते हैं और जब यहां राजधर्म आएगा तब हमारी सरकार आएगी। #राजधर्म तब आएगा जब #गौमाता सुरक्षित होंगी और #राम मंदिर बन जाएगा और हिन्दू खुद को सुरक्षित महसूस करेंगे। ये हमारी सरकार नहीं है जहां गौमाता मारी जाती हैं। 

🚩जी हां, सरकार काम नहीं कर रही है। मोदी जी को स्पष्ट रूप से कहना चाहिए कि #राम मंदिर का निर्माण किया जाना चाहिए, #गौहत्या बंद होनी चाहिए। इसे राजनीतिक मुद्दा बना दिया गया है।"

🚩#साध्वी ने आगे कहा, “जो व्यक्ति अपनी माँ (गौमाता) का मांस खाने को अपना स्टेटस सिंबल मानते हैं, ऐसे व्यक्तियों को भारत सरकार से निवेदन करती हूँ फांसी पर लटकाना चाहिए, बीच चौराहे पर लटकाना चाहिए…तब लोगों को पता चलेगा कि गऊ माता की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है। ” 

🚩#साध्वी ने आगे कहा कि #हिंदुओं को अपनी बेटियों को #“लव जिहाद” से बचाना होगा। "लोग भूल गए हैं कि हमारे भगवानों और राजाओं ने अपनी रक्षा के लिए हथियार उठाए थे । हिन्दुओं को भी अपनी आत्मरक्षा के लिए हथियार उठा लेने चाहिए क्योंकि भारत और हिंदुत्व  खतरे में है। हमारी बहनें और गौमाता खतरें में हैं। अगर हम शस्त्र नहीं रखेंगे तो आनेवाले समय में हमारा विनाश होगा।”
🚩प्रभु #श्रीराम, भगवान #श्रीकृष्ण तथा छत्रपति #शिवाजी महाराज इनकी भूमि में हमें हिन्दू राष्ट्र स्थापना के लिए लड़ना पड़ रहा है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है । 
अभी हिंदुत्वनिष्ठ सरकार होते हुए भी #राममंदिर के निर्माण हेतु उनके आगे हाथ जोड़ना पड़ रहा है । जिस दिन हिन्दुआें की आवाज बुलंद हो जायेगी, उस दिन मंदिर का निर्माण होगा ।

🚩उन्होंने आगे कहा कि कश्मीर को भारत से अलग करने का #षड्यंत्र चल रहा है तथा उसी के एक भाग स्वरूप #अमरनाथ यात्रा बंद करने के प्रयत्न चल रहे हैं । 

 🚩हिन्दू राष्ट्र ही सर्व समस्याआें का उत्तर है । जिन्हें इस देश में हिन्दू राष्ट्र नहीं चाहिए, वे पाकिस्तान जा सकते हैं । देश के सर्व हिन्दुआें को एकत्रित कर देशरक्षा और हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए एकत्र करना होगा ।

🚩भगवा #आतंकवाद पर साध्वी ने बताया कि देश में भगवा आतंकवाद नहीं है । हिन्दुआें ने देवता, देश और धर्म की रक्षा के लिए #अग्नि में स्वयं को समर्पित किया है, इसलिए उसका रंग भगवा है ।


🚩#सनातन संस्था के प्रवक्ता #अभय वर्तक ने बताया कि  हिन्दुआें को भारत में हिन्दुत्वनिष्ठ शासन आने पर भ्रम हुआ कि देश में हिन्दू राष्ट्र आ गया । संसद के जनप्रतिनिधियों पर ही गंभीर आरोप हैं, उनसे न्याय की अपेक्षा नहीं कर सकते ।

🚩वर्तक जी ने आगे कहा कि वर्तमान सरकार के संकुचित दृष्टिकोण के कारण न तो #राममंदिर की स्थापना हो पाई और न #गो-हत्या पर प्रतिबंध लग पाया । भ्रष्टाचार, हिन्दुत्वनिष्ठों की हत्या, हिदुत्वनिष्ठों का दमन अभी भी जारी है । हिन्दुआें पर अन्याय किया, इसलिए हिन्दुआें की आवाज नहीं दबेगी और न ही हिन्दू राष्ट्र-स्थापना का कार्य रुकेगा । कुछ भी हो जाए, हिन्दू राष्ट्र अवश्य आएगा, यह निश्‍चित है ।

 🚩हिन्दुआें के हित में बोलते समय कितना भी विरोध हो, हम पीछे नहीं हटेंगे । वर्तमान भ्रष्ट और अनैतिक समाज व्यवस्था हटाने के लिए हिन्दुत्वनिष्ठ कार्य करेंगे । पनून कश्मीर लाखों कश्मीरी हिन्दुआें की मांग है और वह लिए बिना हम हिन्दू शांत नहीं बैठेंगे । यह देवताआें और संतों की भूमि है । 


🚩यति मां #चेतनानंद सरस्वतीजी ने बताया कि संसार में #हिन्दू धर्म बचेगा, तो ही #मानवता की रक्षा हो सकेगी ।
 इतिहासकाल से जब-जब हिन्दुआें पर #आक्रमण हुए हैं, तब-तब हिन्दुआें ने #क्षात्रवृत्ति से प्रतिकार कर उन्हें लौटाया है । 

🚩सनातन धर्म आक्रमणों का प्रतिकार करना सिखाता है । आज भी #हिन्दू धर्म पर अनेक #आघात हो रहे हैं । इन आघातों के प्रतिकार और हिन्दू धर्म की रक्षा के लिए प्रत्येक हिन्दू को स्वयं में #वीरत्व धारण करना पड़ेगा।

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻

🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib

🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩
Post a Comment