Wednesday, April 5, 2017

चेन्नई के एक न्यायालय में 13 साल की एक लड़की ने कहा है कि, एक फिल्म की वजह से वह गर्भवती हो गई है।

फिल्म देखकर गर्भवती हुई नाबालिक लडकी, कोर्ट ने सेंसर बोर्ड को भेजा समन...


चेन्नई के एक न्यायालय में 13 साल की एक लड़की ने कहा है कि, एक फिल्म की वजह से वह गर्भवती हो गई है। दरअसल कुछ महीने पहले एक लड़की अपने #ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर से भाग गई थी। उसके बाद वह गर्भवती हो गई। #लड़की के घर से भाग जाने के बाद उसके घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। एक सप्ताह पहले ही पुलिस ने लड़की को ढूंढ़ निकाला।

लड़की के बयान के बाद न्यायालय ने सेंसर बोर्ड को समन भेजा है और उनसे जवाब मांगा है कि बोर्ड ने ऐसी फिल्म को कैसे #सर्टिफिकेट दिया ?
A minor girl who was pregnant by watching the movie, the court sent summon TO the sensor board

उच्च न्यायालय ने अपने आदेश में कहा कि, सेंसर बोर्ड की खराब व्यवस्था का नतीजा है कि सिनेमा में #अश्लीलता बढ़ती जा रही है। इस तरह की अश्लीलता युवाओं का चारित्रिक पतन कर रही है ।

न्यायालय ने इस पूरे मामले में #सेंसर बोर्ड को सोमवार को हल्फनामा पेश करने के लिए कहा है।

लड़की को जब न्यायालय में पेश किया गया तो उसने कुछ चौंकाने वाली बातें सामने रखी। उसने अपने बयान में कहा कि 2010 में आई एक फिल्म को देखकर ही उसने भागने का कदम उठाया और उसके #गर्भवती की वजह भी यही फिल्म है।

अनैतिकता को बढावा देनेवाली फिल्मों का परिणाम बतानेवाली यह घटना है । समाज को आज #नैतिकता का पाठ पढाने की कितनी अावश्यकता है, यह ध्यान में आता है ।

आपको बता दें कि #बॉलीवुड में केवल और केवल भारतीय संस्कृति को खत्म करने की साजिश चल रही है और उसको समर्थन कर रहा है सेंसर बॉर्ड क्योंकि हिन्दू विरोधी फिल्में, अश्लीलता भरी फिल्में, डकैती, लूट-पाट आदि भारतीय संस्कृति विरोधी #फिल्में सेंसर बोर्ड तुंरत ही पास करता है लेकिन भारतीय संस्कृति की दिव्यता वाली फिल्में पास करने में सेंसर बोर्ड तुरन्त मना ही कर देता है।

जैसे PK फिल्म, रईस फिल्म आदि सेंसर बोर्ड ने पास कर दी लेकिन #महाराणा प्रताप, राजा भृतहरि आदि फिल्मों पर बेन लगा दिया ।

अभी हाल ही में आई भोजपुरी फिल्म "#बाबरी मस्जिद" बनी है उसको सेंसर बोर्ड ने बैन लगा दिया । 

जहां एक तरफ घोर हिन्दू विरोधी #PK जैसी फिल्मों को अभिव्यक्ति की आजादी का प्रतीक मान कर बड़े बड़े मल्टीप्लेक्सों में महीनों चलाया गया वहीं दूसरी तरफ समुदाय विशेष की भावनाओं की बात आते ही मां केला देवी फिल्म के बैनर तले बनी $भोजपुरी फिल्म "बाबरी मस्जिद" को सेंसर बोर्ड ने बैन कर दिया ।

समुदाय विशेष की भावनाओं का ख्याल इस कदर घर कर गया सेंसर बोर्ड के मन में कि उस फिल्म को सिर्फ उसके #कंटेंट के चलते बैन कर दिया गया ।

 ₹सेंसर बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी नहीं देने की वजह बताते हुए कहा कि इस फिल्म की वजह से कम्युनल (सांप्रदायिक) भावना भड़कने का खतरा हैं । जिससे #सांप्रदायिक तनाव फैल सकता है । सेंसर बोर्ड को इस फिल्म के नाम से भी आपत्ति है पर रामलीला जैसी फिल्मों को पास करने में कोई आपत्ति नहीं ।

इतिहास में शायद ऐसा पहली बार है जब सेंसर बोर्ड ने इतनी तेजी दिखाते हुए बिना किसी से पूछे और बिना विरोध प्रदर्शन आदि के भी किसी #भोजपुरी फिल्म को सर्टिफिकेट देने से इन्कार करते हुए उसे बैन किया है । इतिहास में शायद पहली बार सेंसर बोर्ड को इस प्रकार धार्मिक भावनाओं की चिंता हुई है । 

सरकार तो बदल गई लेकिन पता नही क्यों सेंसर बोर्ड नही बदल रहा है..?

जबकि #बॉलीबुड के अंदर रहें, कई हस्तियों ने पोल भी खोली है लेकिन उनकी बात को दबाया जाता है।

अभिजीत ने तीनों खानों को कहा 'देशद्रोही' !!

अभी हाल ही में एक #न्यूज #चैनल में बात करते हुए सिंगर अभिजीत ने कहा 'तीनों खान (आमिर खान, #शाहरुख खान, सलमान खान) देशद्रोही बातें करते हैं। अपनी फिल्मों में इन्होंने धीरे-धीरे हिन्दू त्यौहारों से जुड़े गानों को बंद कर दिया अब हर जगह 'मौला' ही बजता है।'' उन्होंने महेश भट्ट को भी #देशद्रोही बताया था ।


एक्ट्रेस रश्मि मिश्रा ने खोली बॉलीवुड की पोल !!

रश्मि ने कहा कि बॉलीवुड में #स्ट्रगल और कैरेक्टर की डिमांड ऐसी दो वजह हैं, जिनके कारण 60 फीसदी लड़कियां अपना टेलेंट भूल लौट जाती हैं।

रश्मि ने #बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के मुद्दे पर इंडस्ट्री की पोल भी खोली। उन्होंने कहा, बहुत से लोग यही चाहते हैं, कुछ पैसा भी चाहते हैं। वे पार्टियों में बुलाते हैं, फिर घर पर बुलाने लगते हैं। हां इनसे जो लड़की बच जाती है वो अपने टेलेंट के बल पर आगे बढ़ जाती है। जो स्ट्रगल नहीं कर सकती वो लौट जाती है और कुछ वो सब कर लेती हैं जो #इंडस्ट्री के कुछ कथित लोग चाहते हैं।

बॉलीवुड पार्टीज के ये राज जानकर हैरत में पड़ जायेंगे आप !!

1 - लेट नाईट 11 बजे के बाद शुरू होती है हर पार्टी, ताकि कोई देखे न और बेवजह उनके लिंकअप्स की खबरें सुर्खियों में न आएं ।

2 - मीडिया को नहीं मिलती है एंट्री क्योंकि कोई नहीं चाहता कि #बॉलीवुड के अंदरखाने की कोई भी खबर किसी भी तरीके से पब्लिक तक पहुंचे । 

3 - शराब, सेक्स और शबाब की बातें पार्टी में बिंदास होती हैं । इसमें #शराब और सेक्स के टॉपिक पर लोग एक दूसरे से खुल कर बात करते हैं । इन पार्टीज को लेकर एक बार रणधीर कपूर ने खुद खुलासा किया था । 

उनका कहना था, कपूर खानदान में बड़ी से बड़ी #सेलिब्रिटीज आती हैं और इन पार्टियों में शराब, #सेक्स, #नॉन वेज जोक्स और महिलाओं की बातें होती हैं । बॉलीवुड किंग खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर आदि के किस्से भी इन्हीं पार्टियों की ही देन है । ये है बॉलीवुड पार्टीज के गन्दे राज राज।


श्री सुरेश चव्हाणके ने खोली #षड्यंत्र की पोल 

कुछ दिन पहले सुदर्शन न्यूज चैनल के #चैयरमेन श्री सुरेश #चव्हाणके ने बताया था कि आज सभी ईसाई, मुसलमान एवं खाडी देशों ने अपने पैसों का निवेश दूरचित्रवाहिनियों में किया है; इसलिए इस माध्यम से #‘हिन्दू धर्म’ को अपकीर्त किया जा रहा है। #हिन्दू #साधु एवं #संतों की विश्वसनीयता समाप्त करने का कार्य भी नियोजनबद्ध पद्धति से चल रहा है। यह ‘हिन्दू धर्म’ के विरोध में चलाया जा रहा षडयंत्र है ! ‘

संस्कारहीन #धारावाहिकों का प्रसारण कर समाज को पतन की ओर ले जाने का कार्य आज की इन वाहिनियोंद्वारा किया जा रहा है। आज की वाहिनियां दर्शकों को ‘बलि का बकरा’ बना रही हैं; परंतु #सुदर्शन वाहिनी दर्शकों को बाघ बनाने का काम करनेवाली है। देश में हिंदुत्व एवं क्रांति के विचार पहुंचाने का काम सुदर्शन वाहिनी द्वारा किया जाएगा। 

अतः हिंदुस्तानी सावधान !!

भारतीय #संस्कृति को खत्म करने के लिए बॉलीबुड और #मीडिया में विदेशी लोगों द्वारा पैसा निवेश किया जा रहा है। जिसके जरिये देशवासियों का ब्रेन वॉश करके फिर से देश को गुलाम बनाया जा सकें ।

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
Post a Comment